मोदी और लड़की के बीच थे संबंध : प्रदीप शर्मा

  • मोदी और लड़की के बीच थे संबंध : प्रदीप शर्मा
You Are HereNational
Saturday, November 23, 2013-2:44 PM

नई दिल्ली: महिला जासूसी कांड मामले में सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दाखिल की गई है। यह अर्जी सस्‍पेंड आईएएस अफसर प्रदीप शर्मा ने की हैं। प्रदीप शर्मा का कहना है कि मोदी और लड़की के बीच में संबंध थे। मोदी को 2004 में लड़की से मिलवाया गया था। प्रदीप शर्मा ने इस मामले की सीबीआई जांच की मांग की है।

वही, प्रदीप शर्मा ने उच्चतम न्यायालय में याचिका दाखिल कर गुजरात पुलिस द्वारा उनके खिलाफ जांच किए जाने वाले मामले को सीबीआई को सौंपने की मांग की है। शर्मा के अनुसार उन्हें गुजरात में न्याय नहीं मिल सकता क्योंकि गुजरात सरकार ही उन्हें प्रताडित कर रही है। शर्मा के खिलाफ भूमि आवंटन के मामले में पांच एफ आई आर दर्ज की गई हैं। उन्होंने यह आरोप लगाया कि गुजरात पुलिस उन्हें अपना निशाना बनाने की कोशिश में हैं क्योंकि उन्हें लडकी की जासूसी करने के मामले की पूरी जानकारी है।

गौरतलब है कि इससे पहले गुजरात विधानसभा में शुक्रवार को कांग्रेस के नेता शक्ति सिंह गोहिल, मोदी के खिलाफ आरोपों के नए जख़ीरे के साथ सामने आए। गोहिल ने कहा कि मोदी को शक था कि लड़की की एक आईएएस अफसर से दोस्ती है, इसलिए शक होने पर उसने उसका पीछा करवाया गया था। कांग्रेस ने यह तक दावा किया कि आरटीआई की जानकारी के मुताबिक, युवती के फोन रिचार्ज से लेकर पेट्रोल भराने तक का खर्च सरकारी खजाने से दिया गया। परंतु बीजेपी ने इन आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया हैं। इस मामले ने कांग्रेस को मोदी को घेरने का नया मौका दे दिया है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You