मुस्लिम वोटों के लिए सपा, बसपा और कांग्रेस के बीच अंधी दौड़: वाजपेयी

  • मुस्लिम वोटों के लिए सपा, बसपा और कांग्रेस के बीच अंधी दौड़:  वाजपेयी
You Are HereNational
Saturday, November 23, 2013-11:24 AM

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ लक्ष्मीकान्त वाजपेयी ने कहा कि मुस्लिम वोटों के लिए कांग्रेस, सपा, बसपा में अंधी दौड़ शुरू हो गई है। तीनों दल मुस्लिम वोट बैंक के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं। वाजपेयी ने कहा कि जनसमस्याओं से दूर रहने वाली बसपा प्रमुख मायावती महीने दो महीनों में लखनऊ  आकर केवल पत्रकार वार्ता कर अपने कत्र्तव्यों की इतिश्री मान लेती हैं।

वाजपेई ने एक बयान जारी कर सवाल उठाया कि मुजफ्फरनगर हिंसा में जिन धाराओं में भाजपा विधायकों पर मुकदमा कायम हुआ था उसी धारा में बसपा सांसद कादिर राणा पर भी मुकदमा हुआ है किंतु उनकी गिरफ्तारी उप्र की अखिलेश सरकार क्यों नहीं कर रही है। उन्होंने कहा कि सपा के राष्ट्रीय सचिव राशिद सिद्दकी पर कार्रवाई नहीं होने पर मायावती अपनी प्रतिक्रिया क्यों नही देती हैं। समान धाराओं में मुकदमा दर्ज होने के बावजूद मौलाना नजीर को गिरफ्तार करने के बजाय सपा सरकार मौलाना को महिमा मंडित कर रही है इस पर मायावती की प्रतिक्रिया क्यों नहीं आ रही है।

वाजपेयी ने मायावती पर हमला बोलते हुए कहा कि सुल्तानपुर में जब 35 दलितों का घर एक समुदाय विशेष द्वारा जला दिया गया था तब मायावती कहां थीं। शामली में वाल्मीकि परिवार के लोगों पर जब एक समुदाय विशेष के लोगों ने हमला किया और प्रशासन ने उल्टे वाल्मीकि नवयुवकों पर ही रासुका लगा दिया तो मायावती क्या कर रही थीं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You