बसंती तांगे पर बैठकर नहीं आई है, कमल की सरकार बनाओ: हेमा मालिनी

  • बसंती तांगे पर बैठकर नहीं आई है, कमल की सरकार बनाओ: हेमा मालिनी
You Are HereNational
Saturday, November 23, 2013-11:26 AM

भिण्ड: जानी-मानी फिल्म अभिनेत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की स्टार प्रचारक हेमा मालिनी मध्य प्रदेश भिण्ड जिले की गोहद विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी लालसिंह आर्य के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा में पहुंची तो लोगों ने उनसे बसंती के संवाद सुनाने की फरमाइश कर दी। लोगों को उनके भाषण सुनने में कोई दिलचस्पी नहीं थी।

भाजपा की सांसद रहीं हेमामालिनी भी लोगों के मूड को देखकर रंग में आ गयीं और शुरू किया डायलॉग्स सुनाना। जनता खुश होकर ताली बजाती रही। सभा में ऐसे लोग भी आये जो कांग्रेस के समर्थक थे लेकिन बसंती को देखने का लोभ संवरण नहीं कर पाये। हेमा मालिनी ने कुछ डायलाग सुनाये फिर बडी खूबसूरती से शोले के संवादों में भाजपा के प्रचार को भी शामिल कर लिया। वे कहती हैं.. बसंती तांगे पर बैठकर नहीं आई है। आज का गब्बर जंगल में नहीं रहता है। वह रूप बदल कर आप सबके बीच रहता है। इसे पहचानो और इन गब्बरों को हराकर मध्य प्रदेश में चौतरफा कमल ही कमल खिलाओ।

कमल की सरकार बनाओ। बाद में हेमामालिनी पूरी तरह से राजनीतिक मुद्दे पर आ गयीं। उन्होंने कहा .. देश प्रदेश का कोई विकास कर सकता है तो वह है भाजपा। गरीबों-दलितों और आमजन की हितैषी भाजपा को प्रदेश में पूरी ताकत से समर्थन दें। आज पूरे प्रदेश में भाजपा की लहर चल रही है।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You