मनमोहन की ‘दवाई’ से जनता को ‘रिएक्शन’ हो रहा है: रमन

  • मनमोहन की ‘दवाई’ से जनता को ‘रिएक्शन’ हो रहा है: रमन
You Are HereNational
Sunday, November 24, 2013-9:17 AM

बालाघाट: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि वे कैसे डाक्टर हैं कि जिनकी ‘दवाई’ से जनता को ‘रिएक्शन’ हो रहा है। सिंह ने खनिज संपन्न और नक्सल प्रभावित बालाघाट जिले के परसवाड़ा और लांजी में चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री की दवाई का असर इतना हुआ है कि 36 रुपए प्रति लीटर मिलने वाले पेट्रोल 75 रुपए प्रति लीटर हो गया है।

 

उन्होंने कहा कि देश में लगातार बढ़ रही मंहगाई से जनता परेशान है लेकिन केन्द्र सरकार इसमें कमी लाने के लिए ठोस कदम नहीं उठा रही हैं। उन्होंने राज्य सरकार की प्रशंसा करते हुए कहा कि भाजपा ने अपने दस वर्षों के शासन में प्रदेश को ‘बीमारू राज्य’ से एक गतिशील राज्य बनाया है। उन्होंने मध्यप्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं को गिनाते हुए कहा कि सरकार की इन योजनाओं का प्रदेश के हर वर्ग के लोगों को लाभ मिल रहा हैं।

 

उन्होंने जनता से भाजपा के पक्ष में वोट करने की अपील करते हुए कहा कि आपके एक वोट से तीन परिणाम सामने आएंगे। पहला ये की अपनी पसंद का विधायक चुना जाएंगा दूसरा प्रदेश का विकास करने वाले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह आपके साथ रहेंगे और तीसरा देश को गर्त में पहुंचाने वाली केन्द्र सरकार की कुर्सी हिल जाएंगी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You