सोने की खुदाई को लेकर स्वामी एडवांस में दस लाख रुपए देने को तैयार

  • सोने की खुदाई को लेकर स्वामी एडवांस में दस लाख रुपए देने को तैयार
You Are HereNational
Monday, November 25, 2013-10:06 AM

उन्नाव: सोने की खुदाई को लेकर स्वामी ओम ने एक बार फिर से डौंडिया खेड़ा और फतेहपुर के आदमपुर में स्वर्ण भंडार निकालने का दावा करते हुए प्रधानमंत्री को पत्र लिखा है। इस पत्र में उन्होंने कहा है कि वह दोनों स्थानों पर खुदाई के लिए एडवांस में दस-दस लाख रुपए देने को तैयार हैं।

खुदाई के दिन सुरक्षाबलों की तैनाती में आने वाला खर्च भी दिया जाएगा। यदि हम सफल होते हैं तो संत शोभन सरकार की इच्छा के अनुसार स्वर्ण भंडार आरबीआई में जमा हो, यदि असफल हुए तो एडवांस रुपए जब्त करने के साथ ही कठोर कानूनी कार्रवाई हो।

स्वामी ओम ने 22 नवंबर को प्रधानमंत्री को भेजे गए पत्र की कापी मीडिया को भेजी है। उन्होंने कहा कि डौंडिया खेड़ा व आदमपुर में स्वर्ण भंडार रक्षित है। इसे कोई नहीं ले जा सकता है। इसलिए इन स्थानों पर लाखों रुपये खर्च कर सुरक्षा के तामझाम का कोई मतलब नहीं है।

उन्होंने कहा कि मीडिया ने इस प्रकरण में  संत शोभन सरकार पर कई प्रशनचिह्न लगाए हैं लेकिन संत आज भी अपने वचन पर कायम हैं। यदि भारत सरकार मिलने वाले स्वर्ण भंडार का 20 फीसदी क्षेत्र और 80 फीसदी देश के विकास पर खर्च करने की मांग मान ले तो डौंडिया खेड़ा में 12 घंटे और आदमपुर में चार घंटे में स्वर्ण भंडार निकाल दिया जाएगा।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You