कांग्रेस काम पर भाजपा जुबान पर मांगती है वोट: हुड्डा

  • कांग्रेस काम पर भाजपा जुबान पर मांगती है वोट: हुड्डा
You Are HereNational
Monday, November 25, 2013-11:19 AM

चंडीगढ़: मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा है कि कांग्रेस हमेशा काम पर वोट मांगती है जबकि भाजपा जनता को बातों में बरगलाने का काम करती है। हुड्डा इन दिनों राजस्थान के चुनावी दौरे पर हैं, उनके साथ केंद्रीय मंत्री गुलाम नबी आजाद, राजस्थान के सह प्रभारी अशोक तंवर एवं राजनीतिक सलाहकार प्रो.वीरेंद्र भी चुनावी सभाओं को संबोधित कर रहे हैं। रविवार को हुड्डा ने बीकानेर संभाग में प्रत्याशियों के पक्ष में वोट मांगे।

हुड्डा ने कहा  कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने गेंहू उत्पादन में गुजरात व मध्य प्रदेश को पीछे छोड़ दिया है। इसके पीछे इंदिरा गांधी नहर परियोजना की महत्वपूर्ण भूमिका है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने हमेशा मुद्दों की बात की है। विकास पर वोट मांगा जा रहा है, भाजपा के हालात किसी से छिपे नहीं है।  उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने जनता को अधिकार दिए है, भले ही वे भोजन, सूचना, रोजगार एवं शिक्षा का अधिकार हो, एक नई क्रांति लाए हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा महंगाई की बात तो करती है लेकिन महंगाई घटाने के कदम ये नगीं उठते। गुजरात, छत्तीसगढ़ एवं मध्यप्रदेश में वैट के कारण डीजल महंगा है, अगर वैट कम कर दिया जाए तो जनता को बड़ी राहत मिलेगी। हरियाणा में ऐसा किया हुआ है। हुड्डा आज जयपुर एवं सीकर संभाव में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You