फेसबुक पर रैली का पल-पल अपडेट

  • फेसबुक पर रैली का पल-पल अपडेट
You Are HereNcr
Monday, November 25, 2013-11:52 AM

नई दिल्ली: इधर रैली में सोनिया गांधी बोल रहीं थीं, उधर कांग्रेसी कार्यकर्ता उनके भाषण को पल-पल फेसबुक पर अपडेट कर रहे थे। न्यूज चैनलों की ब्रेकिंग न्यूज की तरह कार्यकर्ताओं ने सोनिया द्वारा बोले गए हर शब्द को फेसबुक पर अपडेट किया। सोनिया की रैली को लेकर कांग्रेसी नेताओं ने विशेष रूप से आई.टी. टीम बनाकर, अलग से निर्देश दिए थे कि हर मिनट का अपडेट फेसबुक पर होना चाहिए।

पूर्वी दिल्ली के शास्त्री पार्क मैदान में हुई रैली को सफल बनाने की जिम्मेदारी गांधी नगर से विधायक और शहरी विकास मंत्री अरविंदर सिंह लवली को दी गई थी। लवली मीडिया से ज्यादा मुखातिब नहीं होते हैं लेकिन इस रैली के उन्होने सोशल मीडिया की विशेष टीम बनाई थी। जिसमें उन्होने इलाके के युवाओं को तरजीह दी गई थी।

सोनिया गांधी के रैली में आने से लेकर उनके जाने तक की हर खबर सोशल नेटवर्किंग साईट्स पर उपलब्ध थी। वहीं, दूसरी ओर सीलमपुर से विधायक चौधरी मतीन अहमद ने भी अपने फेसबुक पेज पर सोनिया गांधी की रैली से जुड़ी हर चीज को अपडेट किया। रैली के फोटो और अपडेट पर लोगों ने जमकर कमेंट और लाइक्स भी किए। जनता की उपस्थिति से अलग रैली को हिट कराने के लिए कांग्रेस ने पूरी तैयारी की थी। गौरतलब है पिछले दिनों राहुल की रैली फ्लॉप होने के बाद प्रदेश कांग्रेस को इस बात की बड़ी चिंता थी कि, किसी भी प्रकार से सोनिया गांधी की रैली को हिट किया जाए।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You