अर्थशास्त्री प्रधानमंत्री के शासन में रूपया आईसीयू में पड़ा है: मोदी

  • अर्थशास्त्री प्रधानमंत्री के शासन में रूपया आईसीयू में पड़ा है: मोदी
You Are HereNational
Monday, November 25, 2013-3:32 PM

खेतडी (राजस्थान): भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी ने अटल बिहारी वाजेपयी के नेतृत्व वाली राजग सरकार को मौजूदा संप्रग सरकार से बेहतर बताते हुए आज कहा कि परमाणु परीक्षण के बाद कई देशों द्वारा आर्थिक प्रतिबंध लगाने के बावजूद वाजेपयी सरकार ने रूपये का अवमूल्यन नहीं होने दिया जबकि आज रूपया आईसीयू में पडा है।
 
मोदी आज ताम्रनगरी खेतडी में भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में पोलोग्रांउड में आयोजित जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि मौजूदा समय में जबकि अर्थशास्त्री डा मनमोहन सिंह प्रधानमंत्री है, रूपया आईसीयू (गहन इकाई कक्ष) में पड़ा है और रोजाना लुढक रहा है, रूक ही नहीं रहा, देश कैसे चलेगा, समझ में नहीं आता, राज चलाना इनके बस में नहीं है। उन्होने कहा कि वाजपेयी ने राजस्थान के पोकरण में एक नहीं दो परमाणु परीक्षण करके विश्व को बता दिया था कि हिन्दुस्तान क्या है। उस समय कई देशों ने भारत पर आर्थिक प्रतिबंध लगा दिए, इसके बावजूद वाजपेयी ने इसकी परवाह नहीं की।

गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि कुछ करने का इरादा हो तो जंगल में भी मंगल किया जा सकता है लेकिन कांगे्रस की सरकार का विकास में विश्वास नहीं है। विकास करना है तो कृषि, ओैद्योगिक विकास और सेवा क्षेत्र पर ध्यान देना होगा लेकिन इस सरकार ने तीनों क्षेत्रों में बटंधार किया है।

संप्रग सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि दिल्ली की सरकार का विकास में विश्वास नहीं है ,शब्दों में ताकत नहीं है, मौज मनाने आते हैं। उन्होने कहा कि ऐसे लोगों पर भरोसा नहीं करना चाहिए। मोदी ने दावा किया कि दो सौ दिन बाद दिल्ली में भाजपा की सरकार बनने वाली है राज्य में कुछ दिन में ही सरकार बन जाएगी ऐसे में राजस्थान का इतना विकास होगा, जितना साठ साल में भी नहीं हुआ।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You