अखिलेश को नहीं पता काम करने का तरीका: रालोद

  • अखिलेश को नहीं पता काम करने का तरीका: रालोद
You Are HereNational
Monday, November 25, 2013-4:42 PM

लखनऊ: राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) के प्रदेश अध्यक्ष मुन्ना सिंह चौहान ने सोमवार को कहा कि सूबे के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पूरी तरह अनुभवहीनता का परिचय दे रहे हैं। उन्हें काम करने का तरीका भी नहीं मालूम है। चौहान ने कहा, ‘मेरठ में मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश सरकार ने मेरठ सहित आठ हवाईअड्डों के लिए जमीन उपलब्ध करा दी है, परन्तु नागरिक उड्डयन मंत्रालय द्वारा अभी तक कोई कार्य नहीं किया गया है, यह सरासर गलत है और हकीकत इसके विपरीत है।’
 
चौहान के मुताबिक लगभग एक वर्ष से नागरिक उड्डयन मंत्रालय ने जमीन के लिए मुख्यमंत्री को कई पत्र लिखे। सरकार ने लगभग दो महीने पहले उप्र में केवल सैफई में हवाईअड्डा बनाने के लिए नि:शुल्क जमीन देने का प्रस्ताव कैबिनेट बैठक में पास किया है।
चौहान ने कहा, ‘तीन दिन पहले ही मुख्यमंत्री की सचिव अनीता सिंह ने उड्डयन मंत्रालय के अधिकारियों से मिलकर समझौते का मसौदा प्राप्त किया है, जिसे अध्ययन करने के बाद मंजूरी देकर सहमति प्रदान करने की बात कही है।’ चौहान ने कहा कि अभी तक अन्य किसी स्थान के लिए हवाईअड्डा बनाने हेतु नि:शुल्क जमीन देने का किसी प्रकार का कोई प्रस्ताव प्रदेश सरकार द्वारा नहीं किया गया है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You