दिल्ली में बेहतर होगी सार्वजनिक परिवहन प्रणाली: भाजपा

  • दिल्ली में बेहतर होगी सार्वजनिक परिवहन प्रणाली: भाजपा
You Are HereNational
Monday, November 25, 2013-9:40 PM

नई दिल्ली: भाजपा ने  दिल्ली में सार्वजनिक  परिवहन प्रणाली को भी अपने चुनावी एजेंडे का हिस्सा बना लिया है। भाजपा ने घोषणा की है कि सत्ता में आने पर हम दिल्ली ें के  लोगों के लिए घर और कार्यालय से मैट्रो स्टेशन पहुंचना आसान बनाएंगे।

शहर में फीडर बस की बेहतर व्यवस्था लागू होगी। इतना ही निजी वाहनों के  स्थान पर सार्वजनिक  परिवहन प्रणाली को लोगों के  बीच लोकप्रिय बनाने के  लिए मैट्रो व बसों में एक ही स्मार्ट कार्ड की सुविधा भी भाजपा लागू करेगी। 

भाजपा के  मुख्यमंत्री पद के  उम्मीदवार डॉ. हर्षवर्धन ने दिल्ली  की परिवहन व्यवस्था पर सोमवार को पार्टी की ओर से तैयार रोड मैप पेश किया। संवाददाता सम्मेलन में उन्होंने कहा कि दिल्ली की परिवहन व्यवस्था से लोग तंग आ चुके  हैं। सुरक्षा के  कारण यात्री सार्वजनिक  परिवहन में यात्रा करने से डरते हैं।

उन्होंने कहा कि हम सुनिश्चित करेंगे कि दिल्ली के हर नागरिक को सुरक्षित, भरोसेमंद और सस्ती सार्वजनिक  परिवहन प्रणाली उपलब्ध हो। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार मैट्रो का विस्तार उन क्षेत्रों में करेगी, जहां अभी तक इसकी सुविधा नहीं मिल रही है। इसके अलावा मैट्रो स्टेशन पर फीडर सेवा और बिजली से चलने वाले तिपहिया उपलब्ध होंगे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You