कांग्रेस के बिना विकास संभव नहीं : शीला

  • कांग्रेस के बिना विकास संभव नहीं : शीला
You Are HereNational
Tuesday, November 26, 2013-12:17 AM

नई दिल्ली: मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने भाजपा समेत अन्य पार्टियों की कड़ी आलोचना करते हुए कहा कि वे सही आंकड़े और सही तथ्य जनता के सामने रखें। उन्होंने कहा कि विपक्षी पार्टियां झूठ के बल पर सत्ता हथियाना चाहती हैं।

मुख्यमंत्री ने सोमवार को कई जन-सभाओं को संबोधित किया। जन-सभा का आयोजन कांग्रेस उम्मीदवार बलराम तवर, अरविन्दर सिंह लवली, जगप्रवेश कुमार, ओपी बिधूरी, राम सिंह नेताजी और आसिफ  मोहम्मद खां के समर्थन में आयोजित की गयी थी। इस दौरान कांग्रेस के सभी उम्मीदवारों ने पूरी निष्ठा और समर्पण भाव से जनता की सेवा करने का संकल्प लिया।

 मुख्यमंत्री ने कहा कि हमने बेहद कठिनाईयों के बावजूद एक साथ 895 कच्ची कॉलोनियों को पास किया। भाजपा अपने शासन काल में इन कॉलोनियों के विकास के लिए एक पाई भी खर्च नहीं कर सकी थी, कॉलोनी को पास करने की बात तो अलग है।

शीला दीक्षित ने कहा कि हमारी सरकार संवेदनशील और कल्याणकारी है। कांग्रेस दिल्ली में जनता के लिए उत्साह और समर्पित भाव से विकास जारी रखेगी। मैट्रो के विस्तार, मोनो रेल और ट्राम चलाने से लोगों को सुखद और सुविधाजनक यात्रा का अवसर मिलेगा।

 उन्होंने लोगों से अपील की कि वे अपना बहुमूल्य वोट व्यर्थ न गवाएं। ऐसा करने से विकास की गाड़ी पटरी से उतर जाएगी और राजधानी में विकास पर पूर्ण विराम लग जाएगा। उन्होंने लोगों से कहा कि स्थिरता, खुशहाली और विकास के लिए कांग्रेस उम्मीदवारों को वोट दे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You