केजरीवाल के 2 क्षेत्रों में वोटर होने की जांच

  • केजरीवाल के 2 क्षेत्रों में वोटर होने की जांच
You Are HereNational
Monday, November 25, 2013-11:39 PM

नई दिल्ली : चुनाव आयोग ने आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल के खिलाफ दिल्ली के 2 विधानसभा निर्वाचन क्षेत्रों में मतदाता के तौर पर पंजीकृत होने के आरोपों की जांच शुरू की है और चुनाव अधिकारियों से 2 दिन के अंदर इस बारे में रिपोर्ट देने को कहा है।

दिल्ली के मुख्य निर्वाचन अधिकारी विजय देव ने कहा, कि हमें कोई शिकायत प्राप्त नहीं हुई है लेकिन मीडिया की खबरों का संज्ञान लेते हुए नई दिल्ली और उत्तर पूर्व दिल्ली के जिला निर्वाचन अधिकारियों से केजरीवाल द्वारा दाखिल किए गए मतदाता पंजीकरण फॉर्म की छानबीन करने और 48 घंटे के अंदर रिपोर्ट देने को कहा गया है ।

उन्होंने कहा कि आगे कोई भी कर्रवाई रिपोर्ट दाखिल किए जाने के बाद की जाएगी। भाजपा का आरोप है कि आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल दिल्ली के 2 विधानसभा निर्वाचन क्षेत्रों में और उत्तर प्रदेश में एक निर्वाचन क्षेत्र में मतदाता के तौर पर पंजीकृत हैं।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा, हमें पता चला है कि केजरीवाल का नाम 3 जगहों- दिल्ली में सीमापुरी और नई दिल्ली विधानसभा सीट पर तथा उत्तर प्रदेश में गाजियाबाद जिले की साहिबाबाद विधानसभा सीट पर मतदाता के तौर पर पंजीकृत है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You