खेल- खेल में बच्चे से चली गोली, बड़े भाई की मौत

  • खेल- खेल में बच्चे से चली गोली, बड़े भाई की मौत
You Are HereNational
Tuesday, November 26, 2013-1:06 AM

नई दिल्ली : पूर्वी जिला के मधु विहार स्थित चंदन विहार इलाके में खेल खेल में छोटे बच्चे से घर में रखे हथियार से गोली चल गई। गोली उसके बड़े भाई के गले में जा लगी। तुरंत परिजनों ने उसे प्रीत विहार स्थित मेट्रो अस्पताल ले गए।

लेकिन डाक्टरों ने उसे हेडगवार अस्पताल में रेफर कर दिया। जहां पर डाक्टरों ने किशोर को मृत घोषित कर दिया। हादसे के वक्त मृतक किशोर का पिता चुनाव प्रचार में लगा था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

पुलिस ने बताया कि मृतक किशोर की पहचान अरुण (14)के रूप में हुई है। वह अपने परिवार के साथ चंदर विहार सी ब्लाक गली नंबर दो में रहता था। उसके पिता का नाम संतपाल है। संतपाल एक निजी दुकान में काम करते हैं।

सोमवार रात करीब 9.00 बजे संतपाल इलाके में चुनाव प्रचार में लगे थे। वहीं दूसरी तरफ घर में अरुण का छोटा आकाश(10) घर में रखे हथियार से खेल रहा था। इस दौरान अचानक गोली चल गई। गोली अरुण के गले में जा लगी। परिजन उसे तुरंत प्रीत विहार स्थित मेट्रो अस्तपाल ले गए। लेकिन डाक्टरों ने उसे हेडगवार अस्पताल रेफर कर दिया।

जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हालांकि अभी यह नहीं पता चल सका है कि गोली पिस्टल से चली या कट्टा से चली है। यह भी नहीं पता चला है कि हथियार लाइसेंसी है या गैर लाइसेंसी। पुलिस जांच कर रही है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You