मोदी सांप्रदायिक तनाव फैलाने जम्मू आ रहे हैं : उमर अब्दुल्ला

  • मोदी सांप्रदायिक तनाव फैलाने जम्मू आ रहे हैं : उमर अब्दुल्ला
You Are HereNational
Tuesday, November 26, 2013-9:39 AM

जम्मू: जम्मू एवं कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने सोमवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी पर सांप्रदायिक तनाव फैलाने की मंशा से जम्मू की यात्रा करने का आरोप लगाया। उमर ने कहा कि मोदी एक दिसंबर को सांप्रदायिक तनाव निर्मित करने और राज्य के नागरिकों को धर्म और क्षेत्र के नाम पर बांटने के उद्देश्य से जम्मू आ रहे हैं। जम्मू में चलाना गांव में तावी नदी पर सांगर पुल का शिलान्यास करने के बाद मुख्यमंत्री उमर ने जनसमूह को संबोधित किया।

उमर ने कहा कि यहां एक दिसंबर को चुनावी रैली करने आ रहे भाजपा नेता संविधान के अनुच्छेद 370 को निष्क्रिय किए जाने की बात कहेंगे, जम्मू और कश्मीर के बीच भेदभाव बरते जाने का मुद्दा उठाएंगे और राज्य से जुड़े दूसरे संवेदनशील मुद्दों को हवा देने की कोशिश करेंगे।

उमर ने आगे कहा, ‘वे जम्मू एवं कश्मीर में वर्तमान राजनीतिक परिस्थिति के लिए जवाहर लाल नेहरू से लेकर फारूक अब्दुल्ला तक सभी नेताओं की आलोचना करेंगे, और ऐसा वे राज्य में हिंदुओं और मुस्लिमों के बीच नफरत फैलाने के लिए करेंगे। वोट के लिए वे हमेशा से ऐसा ही करते आए हैं।’ उन्होंने कहा कि सभी जानते हैं कि भाजपा जब सत्ता से बाहर होती है, तो जनता की भावनाएं भड़काने के लिए संवेदनशील मुद्दे उछालती है, लेकिन जब सत्ता में आती है तो वे कभी इन मुद्दों पर बात नहीं करते।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You