बिहार शाइनिंग करते करते चली जाएगी नीतीश सरकार: राबड़ी

  • बिहार शाइनिंग करते करते चली जाएगी नीतीश सरकार: राबड़ी
You Are HereNational
Wednesday, November 27, 2013-11:26 AM

मुजफ्फरपुर: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) की वरिष्ठ नेता और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने नीतीश सरकार के रिपोर्ट कार्ड को झूठ का पुलिंदा बताया और कहा कि जिस तरह केन्द्र में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तत्कालीन सरकार इंडिया शाइनिंग करते करते चली गई थी उसी तरह नीतीश सरकार बिहार शाइनिंग करती हुई चली जाएगी। राबड़ी देवी ने परिर्वतन यात्रा के क्रम में यहां तिरूहुत प्रमंडल के मुजफ्फरपुर के मीनापुर में एक विशाल आम सभा को संबोधित करते हुए कहा कि नीतीश सरकार हर साल पुराने रिपोर्ट को नए रूप मेंपेश कर देती है जिसमें झूठ के अलावा कुछ नहीं होता।

उन्होंने कहा कि आज पूरे बिहार में भ्रष्टाचार, अफसरशाही का बोलबाला है, गरीबों की सुनने वाला कोई नहीं है। किसान, छात्र और नौजवान सभी परेशान हैं। शिक्षा, स्वास्थ्य, विधि व्यवस्था सभी चौपट हो गयी है लेकिन फिर भी मुख्यमंत्री न्याय के साथ विकास के नारे लगा रहे हैं। राजद नेता ने कहा कि बच्चों की जिंदगी और उनके भविष्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। मशरख में मिड डे मील की घटना से बिहार की सरकार नहीं चेती है और अब भी मिड डे मील में मरी हुई छिपकली और चूहा निकल रहा है। बिहार में सरकार नाम की कोई चीज नहीं रह गई है। उन्होंने कहा कि बिहार सरकार के नरम रूख के कारण नरेंद्र मोदी लगातार बिहार आ रहे है लेकिन कोई उन्हें रोक नहीं रहा। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी के शासनकाल में साम्प्रदायिक शक्तियों को फन उठाने की हिम्मत नहीं थी।

पूर्व केन्द्रीय मंत्री डा. रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि देश में साम्प्रदायिक शक्तियों के खिलाफ लड़ाई ठन गयी है। पंचायत से लेकर जिला स्तर तक के कार्यकर्ता इस लड़ाई को लडऩे के लिए कमर कस चुके हैं। सभा को तेजस्वी यादव, प्रदेश अध्यक्ष डा0 रामचन्द्र पूर्वे पूर्व केन्द्रीय मंत्री रघुनाथ झा, पूर्व सांसद अनवारूल हक समेत अन्य नेताओं ने भी संबोधित  किया।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You