नूपुर तलवार का ब्‍लड प्रेशर बढ़ा, गाजियाबाद कोर्ट में वकीलों की हड़ताल

  • नूपुर तलवार का ब्‍लड प्रेशर बढ़ा, गाजियाबाद कोर्ट में वकीलों की हड़ताल
You Are HereNational
Tuesday, November 26, 2013-12:11 PM

नई दिल्ली: जज एस लाल ने आरुषि-हेमराज हत्‍याकांड में तलवार दंपत्ति को दोषी करार दे दिया है। सजा का ऐलान आज किया जाएगा। ऐसे में नूपुर तलवार का ब्‍लड प्रेशर बढ़ गया है और उनकी जांच के लिए डॉक्‍टर को बुलाया गया है।

वहीं दूसरी ओर, गाजियाबाद कोर्ट में वकीलों ने हड़ताल कर दी है। हाईकोर्ट की बेंच की मांग को लेकर हड़ताल की गई है।  उनका कहना है कि आरुषि हत्याकांड की सुनवाई का विरोध नहीं करेंगे।

उधर, डासना जेल में बंद नूपुर तलवार की तबीयत बिगड़ गई। नूपुर तलवार को हाई बीपी की शिकायत के बाद जेल में डॉक्टर को बुलाया गया। खराब तबीयत को देखते हुए नूपुर को निगरानी में रखा गया। डॉक्टरों से चेकअप के बाद फैसला लिया गया कि नूपुर को दोपहर 2 बजे कोर्ट ले जाया जाएगा। राजेश और नूपुर तलवार को अलग-अलग सेल में रखा गया है। ये वो सेल है जहां दोषी साबित होने के बाद कैदियों को रखा जाता है। तलवार दंपति को कोर्ट से सजा का ऐलान होने के बाद बैरक अलॉट होगा।

फिलहाल दोनों अलग-अलग सेल में बंद हैं। डासना जेल के सुपरीटेंडेंट विरेशराज शर्मा ने बताया कि नूपुर जैसे ही सामान्य होती हैं, उन्हें न्यायालय के लिए भेजेंगे। उन्होंने कहा कि नूपुर का  ब्लड प्रेशर बढ़ा हुआ आया है। जरूरत पड़ी तो बाहर से डॉक्टरों की टीम भी बुलाएंगे। डॉक्टरों का कहना है कि रात को न सोने और खाना ठीक से न खाने की वजह से बीपी हाई हुआ है। राजेश तलवार का भी बीपी थोड़ा बढ़ा हुआ है, पर वो नॉर्मल हैं।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You