लोकतंत्र में जनता भगवान: गहलोत

  • लोकतंत्र में जनता भगवान: गहलोत
You Are HereNational
Thursday, November 28, 2013-11:46 AM

डीग: राजस्थान के मुख्यमत्री अशोक गहलोत ने संसदीय लोकतंत्र में जनता को भगवान बताते हुए कहा कि अहम और घमंड से सरकार नही चलती है। गहलोत आज यहां कांग्रेस प्रत्याशी विश्वेन्द्र सिंह के समर्थन में आयोजित चुनाव सभा को सम्बोधित कर रहे थे। भाजपा पर तीखा प्रहार करते हुए गहलोत ने कहा कि भाजपा भ्रष्टाचार की जननी है और वसुंधरा राजे के पिछले शासन में भ्रष्टाचार का काला अध्याय लिखा गया था। उन्होंने कहा कि बौखलाहट में राजे प्रदेश में उपलब्ध कराई गई निशुल्क दवाओं को जहर बता रही हैं।

गहलोत ने आरोप लगाया कि बहुराष्ट्रीय कम्पनियों से मिलीभगत के चलते वह इस तरह का बेबुनियाद आरोप लगा कर सरकार को बदनाम कर मनोबल तोडऩे का काम कर रही हैं। सभा को सम्बोधित करते हुए कांग्रेस के महामंत्री एवं प्रदेश चुनाव संचालन समिति के प्रभारी डॉ.सी पी जोशी ने कहा कि संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन की सरकार ने देश में लोगों को कानून बना कर अधिकार देने का काम कर संसदीय लोकतंत्र को मजबूत किया है जबकि भाजपा के नेता लोगों को गुमराह कर सत्ता में आना चाहते हैं।

केन्द्रीय मंत्री जितेन्द्र सिंह ने कहा कि राजस्थान में फिर से कांग्रेस के भारी बहुमत से जीत कर सत्ता में आने पर राजस्थान के गांव और शहरों का विकास किया जाएगा। उन्होंने कहा कि 30 हजार करोड़ रुपये लागत से बुलट ट्रेन चलायी जाएगी। उन्होंने डीग, कुम्हेर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी विश्वेन्द्र सिंह को भारी बहुमत से जिताने की अपील की।

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You