आज से चुनावी मैदान में दिखेंगे बादल

  • आज से चुनावी मैदान में दिखेंगे बादल
You Are HereNational
Tuesday, November 26, 2013-8:19 PM

नई दिल्ली : दिल्ली विधानसभा चुनाव के मद्देनजर अकाली उम्मीदवारों के समर्थन में आज से पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल व पंजाब के उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल पूरी टीम के साथ चुनावी मैदान में दिखाई देंगे।

पंजाब के सीएम जहां अपने चुनावी अभियान की शुरूआत राजौरी गार्डन विधानसभा से करेंगे। वहीं, उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल भाजपा की वरिष्ठ नेता सुषमा स्वराज के साथ कालका जी विधानसभा में रैली को सम्बोधित करेंगे।

 राजौरी गार्डन से उम्मीदवार मनजिन्दर सिंह सिरसा के समर्थन में प्रकाश सिंह बादल के साथ भाजपा नेता व अभिनेत्री स्मृति ईरानी बुधवार को शिमला पार्क, चांद नगर और हरिनगर विधानसभा के अंर्तगत डी.डी.ए. मर्किट, जेल रोड पर उम्मीदवार श्याम शर्मा चुनावी सभा को सम्बोधित करेंगे। वहीं, दूसरी ओर सीएम के आने से पहले अकालियों ने अपने प्रचार को तेज कर दिया है।

इसके लिए शिरोमणी अकाली दल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ओंकार सिंह थापर के नेतृत्व में दिल्ली इकाई के अध्यक्ष एवं अन्य अकाली नेताओं ने विभिन्न सीटों पर जाकर भाजपा-अकाली गठबंधन उम्म्ीदवारों के समर्थन में वोट मांगने के साथ ही भ्रष्टाचार व महंगाई से मुक्ति के लिए सरकार को बदलने का आह्वान किया।

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You