जिया खान की मौत के मामले में अब एक और नया खुलासा

  • जिया खान की मौत के मामले में अब एक और नया खुलासा
You Are HereNational
Wednesday, November 27, 2013-2:32 PM

मुंबई: अभिनेत्री जिया खान की मौत के मामले में अब एक और नया खुलासा हुआ है। जिया के फिंगर प्रिंट्स की रिपोर्ट से संकेत मिले हैं कि यह मामला हत्या का हो सकता है। रिपोर्ट में बताया गया है कि जिया खान की उंगलियों के निशान न तो पंखे पर और न ही खिड़की या पानी के बोतल पर मिले। इस रिपोर्ट को मामले में अहम माना जा रहा है।

इस ताजा रिपोर्ट के आधार पर सवाल उठता है कि यदि पंखे, खिड़की और पानी की बोतल पर जिया की उंगलियों के निशान नहीं हैं तो फिर उसने आत्महत्या कैसे की। बतां दें कि इसी महीने की शुरुआत में इससे पहले आई एक फोरेंसिक रिपोर्ट में कहा गया था कि जिया खान के नाखून में किसी इंसान के मांस के टुकड़े मिले हैं। इसके अलावा उनके इनरवीयर पर खून के दाग भी मिले थे। जिया खान की मां राबिया खान ने तब मांग की थी कि जिया के शव को कब्र से बाहर निकाला जाए और जांच की जाए।

जिया खान की मौत के करीब चार महीने बाद उनके परिवार ने आरोप लगाया था कि जिया ने आत्महत्या नहीं की, बल्कि हत्या हुई है। तब जिया के परिवार ने सीबीआई जांच की मांग भी की थी। परिवार ने आरोप लगाया था कि पुलिस ने किसी के प्रभाव में आकर जांच की और कई वैज्ञानिक तथ्यों को अनदेखा कर दिया। परिवार के वकील दिनेश तिवारी ने बताया था कि उनके पास जिया की मौत से पहले और बाद की 150 तस्वीरें हैं। इन तस्वीरों में साफ नजर आ रहा है कि जिया के गले, कंधे और हाथ पर चोट के गहरे जख्म थे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You