'कामसूत्र 3D' कांस और बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में भेजने की तैयारी शुरू

  • 'कामसूत्र 3D' कांस और बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में भेजने की तैयारी शुरू
You Are HereNational
Wednesday, November 27, 2013-4:51 PM

पणजी: बॉलीवुड  की बोल्ड गर्ल शर्लिन चोपड़ा की फिल्म 'कामसूत्र थ्रीडी' को कांस फिल्म समारोह के दौरान प्रदर्शित की जा सकती है। भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह  ‘आइ आइ एफ ए’ में हिस्सा लेने आए फिल्मकार रूपेश पाल ने कहा, ‘‘मैने कामसूत्र थ्रीडी को कांस और बर्लिन फिल्म फेस्टिबल में भेजने की तैयारी शुरू कर दी है। मुझे उम्मीद है कि मेरी फिल्म चुन ली जाएगी। इस वर्ष भारत कांस फिल्म समारोह में अतिथि देश की भूमिका में था।’’

रूपेश पाल ने कहा, ‘‘पिछले तीन-चार वर्षो से लोग भारतीय सिनेमा को गंभीरता से ले रहे है अनुराग कश्यप और दिवाकर बनर्जी की फिल्मों को कांस फिल्म फेस्टिबल में प्रशंसा मिली है। मै चाहता हूं कि अगले वर्ष मेरी फिल्म कामसूत्र थ्रीडी का प्रीमियर वहां हो। यदि ऐसा नही हो पाता है तो मैं अपनी फिल्म को यहां प्रदर्शित करूंगा।

उल्लेखनीय है कि रूपेश पाल के निर्माण, निर्देशन में बनी फिल्म कामसूत्र थ्रीडी में शर्लिन चोपड़ा के अलावा मिलिंद गुणाजी, किंग माल खान, मकरंद देशपांडे, सुष्मिमा मुखर्जी और गजेन्द्र चौहान की मुख्य भूमिका है। यह फिल्म हिंदी और अंग्रेजी में बनाई जा रही है। कामसूत्र थ्रीडी अगले वर्ष मई में प्रदॢशत हेगी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You