‘बुलेट राजा’ बने बैलेट राजा

  • ‘बुलेट राजा’ बने बैलेट राजा
You Are HereNational
Wednesday, November 27, 2013-10:40 PM

नई दिल्ली: अभिनेता सैफ अली खान को आज उस समय मीडिया का कोपभाजन बनना पड़ा जब वह 29 नवम्बर को रिलीज होने जा रही फिल्म ‘बुलेट राजा’ के प्रमोशन के सिलसिले में सैफ फिल्म की हीरोइन सोनाक्षी सिंहा और अपने सह-अभिनेताओं के साथ दिल्ली आए थे।

अपने चर्चित फिल्म बुलेट राजा से लगातार सुर्खियां बटोर रहे अभिनेता सैफ अली खान को दिल्ली चुनाव आयोग ने लोगों से वोट देने की अपील करने के लिए बुलाया था। सैफ फिल्म की पूरी टीम के साथ आए थे। लेकिन यातायात जाम की वजह से वह समय पर नही पहुंच पाए। समय से करीब तीन घंटे देरी से पहुंचे जाने से मीडिया की ओर से उन्हें माफी मांगने के लिए कहा गया। जिस पर वह तैश में आ गए, हालांकि बाद में उन्होंने मीडिया से माफी भी मांग ली।

सैफ ने मीडिया से कहा कि मैं ट्रैफिक में फंसा था। मुझे इस अव्यवस्था के लिए दोषी नहीं ठहराया जा सकता। बाद में उन्होंने कहा कि मेरा मानना है कि स्टार अभिनेताओं को दिल्ली नहीं आना चाहिए। दिल्ली का यह मेरा आखिरी दौरा है। उन्होंने चुनाव आयोग पर आरोप लगाते हुए कहा कि अगर किसी को क्षमा मांगनी चाहिए तो वह चुनाव अधिकारियों को मांगनी चाहिए क्योंकि उन्होंने हमें सही समय की इत्तला नहीं दी थी।

सैफ के साथ फिल्म ‘बुलेट राजा’ के सह-कलाकारों में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा, जिम्मी शेरगिल और फिल्म के निर्देशक तिग्मांशु धूलिया भी थे। जिला चुनाव अधिकारी उत्तरी, एम मोरे ने बताया कि सैफ ने बाद में माफी मांग ली थी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You