10 दिसम्बर तक नहीं बनेंगे ड्राइविंग लाइसैंस

  • 10 दिसम्बर तक नहीं बनेंगे ड्राइविंग लाइसैंस
You Are HereNational
Wednesday, November 27, 2013-10:50 PM

नई दिल्ली : दिल्ली में विधान सभा चुनाव संपन्न होने से पहले ड्राइविंग लाइसैंस नहीं बनेंगे। लाइसैंस का काम रुकने से पश्चिम दिल्ली के लाखों लोग परेशान हैं। राजा गार्डन परिवहन विभाग इन दिनों सूना पड़ा है।

विभाग के सभी कर्मचारियों की ड्यूटी 4 दिसम्बर को होने जा रहे विधान सभा चुनाव में लगा दी गई है। सभी कर्मचारियों को इन दिनों ईवीएम चलाने और चुनावी प्रक्रिया से जुड़ी तमाम तरह की ट्रेङ्क्षनग दी जा रही है।

दिल्ली के सभी परिवहन विभागों के एम.एल.ओ. को चुनाव के लिए बतौर नोडल अधिकारी नियुक्त कर दिया गया है। विभाग के सूत्रों के मुताबिक पिछले 10 दिन से यहां लाइसैंस का काम रुका हुआ है। सभी कर्मचारियों को चुनाव से जुड़ी ट्रेनिंग दी जा रही है।


राजधानी के सभी 11 परिवहन विभागों के कर्मचारियों को उनके जिले के तहत बुलाकर ट्रेनिंग दी जा रही है। ट्रेनिंग में कर्मचारियों को बताया जा रहा है कि ई.वी.एम. को कैसे शुरू करना है और यदि कोई ई.वी.एम. बंद हो जाती है तो उसके लिए उन्हें किस इंजीनियर को फोन करना है।

पश्चिम दिल्ली के जनकपुरी स्थित परिवहन विभाग के एम.एल.ओ. संतराम ने बताया कि आयोग की ओर से उन्हें चुनाव के लिए बतौर नोडल अधिकारी नियुक्त किया गया है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You