Subscribe Now!

तेजपाल को गोवा पुलिस ने भेजा समन

  • तेजपाल को गोवा पुलिस ने भेजा समन
You Are HereNational
Thursday, November 28, 2013-12:01 AM

नई दिल्ली। रेप के आरोपी तहलका के संपादक तरुण तेजपाल को गिरफ्तारी से अंतरिम सुरक्षा प्रदान करने से इंकार कर दिया। अंतरिम जमानत याचिका पर दिल्ली हाईकोर्ट में बुधवार को सुनवाई हुई लेकिन तरुण तेजपाल को कोई राहत नहीं मिली।

न्यायमूर्ति सुनीता गुप्ता तेजपाल की अग्रिम जमानत याचिका पर 29 नवंबर को आदेश जारी करेंगी। कोर्ट ने पुलिस की कार्रवाई में दखल देने से इनकार कर दिया है। साथ ही उनकी गिरफ्तारी पर रोक लगाने से भी इन्कार किया है। इस याचिका पर गोवा पुलिस ने विरोध जताया है।

वहीं गोवा पुलिस ने तरुण तेजपाल को पूछताछ के लिए गुरुवार को दोपहर बाद तीन बजे तक जांच अधिकारी के समक्ष हाजिर होने के लिए कहा है। गोवा के पुलिस उप महानिरीक्षक (डीआईजी) ओ.पी. मिश्र ने यह जानकारी देते हुए कहा कि पुलिस ने आरोपी को समन भेजकर जांच अधिकारी के सामने गुरुवार 3 बजे तक हाजिर होने के लिए कहा है। उन्होंने कहा कि तेजपाल को ई-मेल और फोन से इसकी सूचना दी गई है।

याचिका में तेजपाल ने केस की सुनवाई गोवा से बाहर करने की भी मांग की है। इससे पूर्व पीडित महिला पत्रकार ने गोवा पहुंच मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज करवाया। वहीं तहलका की प्रबंध संपादक शोमा चौधरी ने आज कहा है कि मैंने पीडित लडकी पर कोई दबाव नहीं डाला है।

वहीं तेजपाल के वकील केटीएस तुलसी ने कोर्ट से कहा कि तरुण देश के सम्मानित नागरिक हैं वह देश छोडकर नहीं जाएंगे इसलिए उन्हें गिरफ्तार न किया जाए। लड़की के बयान के बाद गोवा पुलिस ने तेजपाल के खिलाफ बॉर्डर अलर्ट जारी कर दिया था।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You