निर्वाचन आयोग की रैली में देर से पहुंचे फिल्मी सितारे

  • निर्वाचन आयोग की रैली में देर से पहुंचे फिल्मी सितारे
You Are HereNational
Thursday, November 28, 2013-9:48 AM

नई दिल्ली: निर्वाचन आयोग ने यहां चार दिसंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव में मतदान के प्रति जागरूकता लाने के लिए बुधवार को एक रैली का आयोजन किया। रैली में करीब 50 मोटरसाइकिल सवारों ने भाग लिया। हालांकि, इस दौरान अव्यवस्था दिखी। रैली में फिल्म ‘बुलेट राजा’ टीम के सैफ अली खान, जिमी शेरगिल, सोनाक्षी सिन्हा और निर्देशक तिग्मांशु धूलिया आमंत्रित थे। लेकिन रैली में देरी से पहुंचे इन कलाकारों का पत्रकारों ने विरोध किया।

 

इसके चलते उन्हें मजबूरन वहां से रवाना होना पड़ा। कार्यक्रम सुबह 11.30 बजे शुरू हुआ, लेकिन फिल्मी हस्तियां 1.30 बजे के बाद पहुंचीं। गुस्साए पत्रकारों ने कलाकारों से माफी मांगने की मांग की, मगर सैफ अली खान ने कहा कि वह माफी तब मांगते जब उनकी गलती होती। उन्होंने इस देरी का दोष आयोजकों पर मढ़ दिया। आयोजकों और बाद में इन फिल्मी हस्तियों ने भी पत्रकारों से कई बार क्षमा मांगी, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।

 

कलाकार बाहर खड़ीं कारों में बैठे और अपने-अपने होटलों में लौट गए। यह कार्यक्रम सिस्टेमेटिक वोट्र्स एजुकेशन एंड एलेक्ट्रल पार्टिस्पिेशन (एसवीईईपी) का हिस्सा था। यह राष्ट्रीय राजधानी के मतदाताओं को मतदान के प्रति लुभाने की एक पहल है। दिल्ली निर्वाचन आयोग के मुख्य नोडल अधिकारी अंकुर गर्ग ने आईएएनएस को बताया, ‘यह आयोजन देशभर के प्रतिभागियों को साथ लेकर किया गया।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You