पाकिस्तान को धमकी, सचिन की तारीफ करना बंद करे वर्ना...

  • पाकिस्तान को धमकी, सचिन की तारीफ करना बंद करे वर्ना...
You Are HereNational
Thursday, November 28, 2013-3:46 PM

इस्लामाबाद: प्रतिबंधित तहरीक ए तालिबान पाकिस्तान ने पाकिस्तानी मीडिया को भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की तारीफों के पुल बांधने से बाज आने को कहा है। एक वीडियो संदेश में दो नकाबपोश बंदूकधारियों से घिरे तालिबान के प्रवक्ता शाहिदुल्लाह शाहिद ने सचिन की अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से विदाई के बारे में कहा। शाहिद ने कहा ,‘‘ यह भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर है । यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि पाकिस्तानी मीडिया उसकी तारीफों के पुल बांधे जा रहा है।’’ 

उसने कहा,‘‘ दूसरी ओर यही पाकिस्तानी मीडिया कप्तान मिसबाह उल हक की आलोचना कर रहा है। तेंदुलकर भले ही कितना ही अच्छा क्यो ना हो, उसकी तारीफ मत करेा क्योंकि वह भारतीय है। मिसबाह चाहे कितना भी बुरा खेले, उसकी तारीफ की जानी चाहिये क्योंकि वह पाकिस्तानी है।’’ पाकिस्तानी मीडिया ने तेंदुलकर के विदाई भाषण का सीधा प्रसारण किया ।

अखबारों ने उनकी तारीफ करते हुए कहा कि उनकी कमी क्रिकेट को बुरी तरह खलेगी। तेंदुलकर ने 1989 में पाकिस्तान के खिलाफ ही पहला टेस्ट खेला था । उर्दू दैनिक इंसाफ ने लिखा कि तेंदुलकर जैसे क्रिकेटर रोज पैदा नहीं होते। सभी उनसे बेपनाह मुहब्बत करते हैं और उनकी इज्जत करते हैं।वहीं एक्सप्रेस ट्रिब्यून और डेली टाइम्स ने उन्हें मुकम्मल बल्लेबाज बताया।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You