मोदी बोले, क्या जनता को सोनिया गांधी की बातों पर भरोसा है

  • मोदी बोले, क्या जनता को सोनिया गांधी की बातों पर भरोसा है
You Are HereNational
Thursday, November 28, 2013-1:58 PM

सीकर: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद केप्रत्याशी नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर जवाबी हमला बोलते हुए महंगाई कम करने में नाकामी का आरोप लगाते हुए कहा है कि विपक्ष से सवाल पूछने वाली कांग्रेस की सरकार कहीं दिखाई नहीं दे रही है। मोदी आज यहां भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में आयोजित विशाल जनसभा को सम्बोधित कर रहे थे।

 

उन्होंने कहा कि कल यहां मैडम ने ये पूछा था कि विपक्ष पांच साल कहां रहा इसके जवाब में मैं यह कहता हूं कि कांग्रेस सरकार कहां रही जिसने उच्चतम न्यायालय के आदेश को नहीं मान कर गरीबों का गेहूं बरसात में भिगो दिया। उन्होंने कहा कि कम्प्यूटर शिक्षा के लिए दिल्ली से भेजे गए 20 करोड़ रुपए में से चार करोड़ 77 लाख रुपए ही राज्य सरकार खर्च कर पाई तथा विकलांगों के लिए मिले पांच करोड़ रुपए में से एक पैसा भी खर्च नहीं किया गया।

 

उन्होंने कहा कि 52 प्रतिशत बच्चे कुपोषण से पीड़ित हैं। 80 प्रतिशत घरों में शौचालय नहीं हैं। ढेर सारे गांवों में बिजली पानी नहीं है। इन सवालों का जवाब कांग्रेस ने 60 साल में कभी नहीं दिया फिर भी विकास के नाम पर वोट मांग रही है। मोदी ने कहा कि सरकारे जो पैसा खर्च करती हैं वह जनता जनार्दन का पैसा है फिर यह कैसे कहां जा रहा है। रोजगार की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने एक करोड़ युवाओं को रोजगार देने का वादा किया था लेकिन उसे भी पूरा नहीं किया।

 

महंगाई की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने 100 दिन में महंगाई पर काबू पाने का वादा किया था। लेकिन महंगाई कम करने में कांग्रेस नाकाम रही है। अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार के समय नदियों को जोडऩे की योजना को बेमिसाल बताते हुए मोदी ने कहा कि नदियों को जोडऩे का काम हुआ होता तो देश में अन्न के भण्डार भर जाते वहीं मरुस्थलीय इलाके में पानी की कमी नहीं रहती।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You