'नीतीश का विकास आकड़ों की बाजीगरी'

  • 'नीतीश का विकास आकड़ों की बाजीगरी'
You Are HereNational
Thursday, November 28, 2013-1:01 PM

पटना: राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) ने बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली जनता दल यूनाईटेड (जदयू) सरकार  के सुशासन के दावे को  ढ़कोसला बताते हुए कहा कि इस सरकार के कार्यकाल में सामाजिक न्याय का एजेंडा जहां ध्वस्त हुआ है वहीं  विकास सिर्फ आंकड़ों की बाजीगरी में दिखाई देता है।
 
रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सांसद उपेन्द्र कुशवाहा ने नीतीश सरकार के आठ वर्षो के कार्यकाल पूरा होने के अवसर पर सरकार की उपलब्धियों को उजागर करते हुए पार्टी की ओर से 11 पन्नों का सच जारी करते हुए कहा कि नीतीश कु मार मुख्यमंत्री के रूप में कम और प्रचारक की भूमिका में अधिक रहे है। उन्होने कहा कि इस सरकार ने सामाजिक न्याय के एजेंडे को जहां ध्वस्त किया है वहीं विकास के नाम पर सिर्फ आंकड़ों की बाजीगरी की है। 

कुशवाहा ने कहा कि राज्य सरकार का सुशासन का दावा अब तक झूठ और ढ़कोसला साबित हुआ है। पूरा प्रदेश अपराध, आतंक और माफियाओं की गिरफ्त में है।  उन्होंने कहा कि कई ऐसी घटनाऐं हुई  है। जिससे स्पष्ट पता चलता है कि पुलिस-प्रशासन का सीधा संरक्षण अपराधियों और आतंकियों को मिल रहा है। उन्होंने कहा कि विश्व के पर्यटन मानचित्र पर अव्वल भगवान बुद्ध की ज्ञान स्थली बोधगया में हुए बम विस्फोट और पटना के गांधी मैदान में सिलसिलेवार बम विस्फोट की घटना से प्रदेश की गिरती कानून व्यवस्था की पराकाष्ठा का उदाहरण है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You