नई ई-मेल लीक: तेजपाल को पीड़िता के ई-मेल से खुले नए राज

  • नई ई-मेल लीक: तेजपाल को पीड़िता के ई-मेल से खुले नए राज
You Are HereNational
Thursday, November 28, 2013-2:52 PM

नई दिल्ली: तहलका यौन उत्पीडऩ मामले में अब एक नया मोड़ सामने आया है। इस मामले में पीड़ित लड़की का एक ई-मेल सामने आया है, जिसमें उसने तरुण तेजपाल के ईमेल  में लिखी सभी बातों का जवाब दिया है। एक ब्लॉग पर वह मेल पब्लिश की गई है, जो तरुण तेजपाल ने पीड़ित पत्रकार को 19 नवंबर को भेजी थी। यह उस घटना के बाद की पहली ई-मेल है।

तरुण तेजपाल ने पीड़िता को मेल करते हुए लिखा था कि उस रात हम नशे में, हंसी-मजाक और फ्लर्टी अंदाज में बात कर रहे थे। हम सेक्स की इच्छा के बारे में बात कर रहे थे जिसके जवाब में पीड़िता ने लिखा कि उस रात बातें न तो फ्लर्ट से भरी थीं और न नशे में की गई थीं। आप हमेशा मुझसे सेक्स और इच्छाओं के बारे में बात करते हैं। अफसोस कि आपने कभी मेरे काम के बारे में बात नहीं की और अगर आपने उसे पढऩे के लिए वक्त निकाला होता, तो आपकी हिम्मत नहीं होती मेरा यौन उत्पीडऩ करने की कोशिश करने की।

तरुण तेजपाल ने आगे लिखा था कि मुझे एक पल के भी नहीं लगा कि तुम नाराज हो। मुझे तब तक नहीं लगा कि यह सब तुम्हारी सहमति से नहीं हुआ, जब तक अगली रात **** ने मुझे नहीं बताया। मुझे यह बात जानकर शॉक लगा। ऐसा इसलिए, क्योंकि तुम्हें लगा था कि मैंने तुम्हारे साथ जबर्दस्ती की है (जो कि मेरा इरादा नहीं था)। उस वक्त मैं बहुत शर्मिंदा हुआ और अब भी शर्मिंदा हूं।

पीड़िता ने जवाब में लिखा कि जब आपने मुझ पर हाथ रखा तो, मैंने आपको रुकने के लिए कहा था जिससे मेरी असहमति जाहिर होती थी। मैंने हर उस शख्स और उसूल की दुहाई दी, जो हमारे लिए अहमियत रखते थे। लेकिन आप सुन नहीं रहे थे।

तरुण तेजपाल ने आगे माफी मांगते हुए लिखा कि तुमने मुझे इस बात का अहसास दिला दिया है कि मैंने तुम्हें समझने में गलती की। मैं तुम्हें आ रहे गुस्से और तुम्हें पहुंची ठेस को समझा हूं और इसपर कोई बात नहीं करूंगा। यह मेरी जिंदगी का सबसे बुरा पल है।

पीड़िता ने जवाब में लिखा कि आपकी प्तप्तप्तप्त से माफी मांगने की इच्छा रखने से लग रहा है कि आप मुझे उसकी प्रॉपर्टी समझते हैं। अगर आपको किसी से माफी मांगनी है, तो तहलका के उन कर्मचारियों से मांगिए, जिनके दिलों में आपने अपना सम्मान गिरा दिया है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You