विकास चाहते हैं तो हमें चुनें: मायावती

  • विकास चाहते हैं तो हमें चुनें: मायावती
You Are HereNcr
Thursday, November 28, 2013-2:00 PM

नई दिल्ली: 4 दिसंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर आज यमुना विहार में आयोजित बसपा की  रैली में बसपा सुप्रीमो मायावती ने दिल्ली सरकार पर जमकर निशाना साधा। रैली को संबोधित करते हुए मायावती ने  जनता से अपील की कि अगर दिल्ली में विकास चाहते हैं तो हमें चुनें और कांग्रेस को सत्ता में वापस न आने दें ।

मायावती ने कहा कि बसपा दिल्ली विधानसभा चुनाव में सभी सीटों से चुनाव लड़ेगी। हमारे सभी उम्मीदवार ईमानदार हैं और हम किसी भी तरह का कोई चुनावी समझौता नहीं करेंगे। वहीं दिल्ली सरकार पर आरोप लगाते हुए बसपा सुप्रीमो ने कहा कि पिछड़े वर्ग के विकास के लिए सरकार ने कोई खास कदम नहीं उठाए हैं। पिछड़े वर्ग के लोगों के साथ सौतेला व्यवहार किया गया है। गरीब और मजदूर आज भी मजबूर है और विकास सिर्फ गिने-चुने लोगों का ही हुआ है। गरीबों के लिए कोई व्यवस्था नहीं है।

मायावती ने कहा कि अगर बसपा सत्ता में आती है तो अनियमित कालोनियों को नियमित करने के साथ ही झुग्गी-झोपडिय़ों में रहने वालों के लोगों के लिए भी व्यवस्था की जाएगी। इसके साथ ही उन्होंने बेघरों को दो कमरों का घर देने की भी चुनावी घोषणा की।

मायावती ने कहा कि दिल्ली में रिश्वत के बिना कोई काम नहीं होता। युवाओं को रोजगार के अवसर उपलब्ध नहीं कराए जा रहे हैं। वहीं महंगाई केंद्र की नीतियों की वजह से बढ़ी है। अल्पसंख्यकों को लुभाने के लिए मायावती ने कहा कि अगर बसपा की सरकार सत्ता में आती है तो हम अल्पसंख्यकों के साथ भी ज्यादती नहीं होने देंगे।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You