Subscribe Now!

आसाराम अस्वस्थ, जेल प्रशासन को इलाज करवाने से किया मना

  • आसाराम अस्वस्थ, जेल प्रशासन को इलाज करवाने से किया मना
You Are HereNational
Thursday, November 28, 2013-4:01 PM

जोधपुर: जिला एवं सैशन न्यायाधीश मनोज कुमार व्यास की अदालत में बुधवार दोपहर आसाराम को पेश किया गया। आसाराम के वकील प्रदीप चौधरी के अनुसार आसाराम की तबीयत ठीक नहीं थी, लेकिन इसके बावजूद पुलिस उनको अदालत लेकर आई।

उन्होंने कहा कि अदालत ने आसाराम की चिकित्सा के लिए जेल मैन्युअल के अनुसार चिकित्सा करवाने के आदेश दिए थे, लेकिन आसाराम ने जेल प्रशासन को इलाज कराने से मना करते हुए कहा कि जब उनका इलाज आयुर्वेदिक पद्धति से हो रहा है तो वे एलोपैथिक दवाइयां नहीं लेंगे। चूंकि अस्पताल प्रशासन के पास आयुर्वेदिक पद्धति से इलाज की सुविधा नहीं है, इसी कारण आसाराम अस्वस्थ हैं।  

प्रसंज्ञान लेते समय आसाराम की ओर से वरिष्ठ अधिवक्ता जगमालसिंह चौधरी व प्रदीप चौधरी मौजूद थे, जब कि अभियोजन पक्ष की ओर से लोक अभियोजक आर.एल. मीणा व पीड़िता की ओर से अधिवक्ता मनीष व्यास तथा कपिल पुरोहित मौजूद थे।

आसाराम बुधवार को अदालत में पेश किए जाने के दौरान हताश नजर आए। अदालत में उनके खिलाफ  प्रसंज्ञान लिए जाने से बौखलाए आसाराम ने बाहर निकलते समय मीडिया से कहा कि यह सब फैब्रिकेटेड मामला है। सब कुछ धर्मांतरण कराने वालों का किया धरा है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You