सत्ता को जहर बताने वाली कांग्रेस जहरीली : मोदी

  • सत्ता को जहर बताने वाली कांग्रेस जहरीली : मोदी
You Are HereNational
Thursday, November 28, 2013-7:08 PM

अजमेर: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस पर गरीब और गरीबी के नाम पर सत्ता का सुख भोगने का आरोप लगाते हुए मतदाताओं से कांग्रेस को जड़ से उखाडऩे का आहान किया है। भारी भीड़ के बीच अपने लगभग 50 मिनट के भाषण में आज यहां मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, उपाध्यक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस के दिग्गजों पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि सत्ता को जहर बताने वाली यह पार्टी स्वयं जहरीली हो गई है और वह सत्ता के लिए देश में लगातार जहर फैला रही है।

उन्होंने कांग्रेस पर अंग्रेजों के फूट डालों और राज करों की नीति को विरासत में हासिल करने का आरोप लगाते हुए कहा कि सत्ता को जहर बताने वाली पार्टी अपने घोषणा पत्र और जनता से किए गए वायदे को पूरी तरह भुला चुकी है। उन्होंने कहा कि महंगाई और गरीब के नाम पर सत्ता में बैठी कांग्रेस और उसके दिग्गज इस मुद्दे पर चुप्पी साधे हुए है और अपने अहंकार के कारण वह जनता के प्रति अपनी जवाबदेही से बच रही है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की इन्हीं नीतियों के कारण आम जनता में उसके प्रति गुस्सा और आक्रोश इतना अधिक हो गया है कि जनता उसे एक पल भी सत्ता में देखना नहीं चाहती। मोदी के लगभग पचास मिनट के भाषण के दौरान भीड़ द्वारा मोदी-मोदी के नारे लगते रहे। नारों के बीच ही मोदी आम लोगों से कांग्रेस की नीतियों और कार्यक्रमों के बारे में लोगों से प्रश्न पूछते रहे जिसका जवाब भी जनता ने तत्काल देकर उनका समर्थन किया।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You