Subscribe Now!

शोमा के घर की नेमप्लेट पर पोती कालिख

  • शोमा के घर की नेमप्लेट पर पोती कालिख
You Are HereNational
Thursday, November 28, 2013-8:10 PM

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता विजय जॉली और पार्टी के कुछ कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को तहलका की पूर्व प्रबंध संपादक शोमा चौधरी की नेमप्लेट पर और दरवाजे के सामने कालिख पोत दी। भाजपा नेता ने कहा कि चौधरी पत्रिका के पूर्व प्रधान संपादक तरुण तेजपाल के खिलाफ लगे आरोपों से जुड़े तथ्यों व सबूतों को छिपा रही हैं।

ज्ञात हो कि तेजपाल पर उनकी एक सहयोगी ने यौन प्रताडऩा का आरोप लगाया है। भाजपा ने हालांकि तोडफ़ोड़ की इस घटना से किनारा कर लिया है। गुरुवार दोपहर चौधरी के इस्तीफे की खबर फैलने के बाद प्रदर्शन शुरू हुआ। जॉली के नेतृत्व में भाजपा के करीब 50 कार्यकर्ता दक्षिणी दिल्ली के साकेत इलाके में स्थित चौधरी के आवास के सामने जुट गए और उनके खिलाफ नारे लगाने लगे। जॉली ने शोमा की नेमप्लेट पर कालिख पोत दी और काले अक्षरों में ‘एक्यूज्ड’ लिख दिया। उन्होंने चौधरी के घर के सामने काला रंग भी उड़ेल दिया। शोमा चौधरी के घर के बाहर तैनात पुलिस ने किसी तरह भाजपा कार्यकर्ताओं को वहां से हटाया।

जॉली ने कहा, ‘‘शोमा चौधरी को गैर जिम्मेदाराना बयान के लिए गिरफ्तार किया जाना चाहिए। उन्हें तेजपाल के गलत काम की जानकारी थी, इसके बावजूद उन्होंने अपने संगठन और बॉस की छवि बचाने के लिए मामले को छिपाया।’’ भाजपा के वरिष्ठ नेता नितिन गडकरी ने कहा कि चौधरी के घर के सामने कुछ पार्टी कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन करने की सूचना उन्हें मिली है, लेकिन पार्टी का इससे कोई लेना-देना नहीं है। यह पार्टी की ओर से आयोजित नहीं किया गया था।

लोकसभा में विपक्ष की नेता सुषमा स्वराज ने कहा, ‘‘मैं प्रदर्शन के इस तरीके से कतई सहमत नहीं हूं। मैं और अरुण जेटली दोनों ने ही जॉली को इस तरह का प्रदर्शन नहीं करने की सलाह दी थी।’’ पार्टी अध्यक्ष राजनाथ सिंह जॉली के खिलाफ कार्रवाई करेंगे। इस बीच पुलिस ने कहा है कि वह जॉली के खिलाफ मामला दर्ज करने जा रही है। वे चौधरी की तरफ से लिखित शिकायत मिलने की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You