मोदी का ‘मिशन दिल्ली’ कल से

  • मोदी का ‘मिशन दिल्ली’ कल से
You Are HereNational
Friday, November 29, 2013-10:32 AM

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अपने प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की रैलियों को मिले व्यापक जनसमर्थन से उत्साहित होकर 30 नवम्बर और एक दिसम्बर को दिल्ली में उनकी चार रैलियां आयोजित करेगी।

दिल्ली विधानसभा के चार दिसम्बर को होने वाले चुनाव के मद्दे नजर भाजपा मोदी की दो रैलियां एक रोहिणी और दूसरी द्वारका में आयोजित कर चुकी है। इन रैलियों में भारी भीड़ जुटी थी। इनमें 27 सितम्बर को रोहिणी और 23 नवम्बर को द्वारका में रैली हुई थी।

भाजपा के राष्ट्रीय सचिव अनिल जैन ने बताया कि 30 नवम्बर को मोदी की तीन रैलियां होंगी। एक दिसम्बर को एक रैली आयोजित की जाएगी। जैन के मुताबिक 30 नवम्बर को पहली रैली पूर्वी दिल्ली के शाहदरा में सुबह 11 बजे होगी 1 इस रैली के जरिए 16 विधानसभाओं को कवर किया जाएगा। इसी दिन दूसरी रैली पश्चिम दिल्ली के सुल्तानपुरी में दोपहर तीन बजे होगी 1 इसके दायरे में 12 विधानसभा क्षेत्र रहेंगे। तीसरी रैली शाम को पांच बजे पुरानी दिल्ली के भीड़भाड़ वाले इलाके चांदनी चौक में होगी और इससे 10 सीटों को कवर किया जाएगा। एक दिसम्बर को दक्षिण दिल्ली में शाम चार बजे रैली होगी जिसके दायरे में इलाके के नौ विधानसभा क्षेत्र रहेंगे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You