मोदी विरोधी बयान पर BJP ने उमर पर साधा निशाना

  • मोदी विरोधी बयान पर BJP ने उमर पर साधा निशाना
You Are HereNational
Friday, November 29, 2013-11:42 AM

साम्बा: भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी की जम्मू में होने वाली रैली को लेकर मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला द्वारा दिए गए बयान पर जिला भाजपा ने कड़ा रोष जताया है। पार्टी के जिला प्रवक्ता ओमकार पाधा ने उमर को आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि जिनकी बुनियाद ही साम्प्रदायिक आधार पर पड़ी है वह भाजपा जैसे राष्ट्रवादी दल को धर्मनिरपेक्षता की सीख न दें।

पाधा ने कहा कि सभी जानते हैं कि उमर के दादा मरहूम शेख अब्दुल्ला ने विशुद्ध साम्प्रदायिक आधार पर कश्मीर में मुस्लिम कांफ्रेंस की स्थापना की थी व अपनी राजनीति की शुरूआत की थी जिसे कई बरसों बाद नेशनल कांफ्रेस का नाम दिया गया। उन्होंने कहा कि çã¢Uदुविरोधी एवं अलगाववादी एजेंडें की समर्थक नेकां को भाजपा अथवा मोदी को साम्प्रदायिक कहने का हक नहीं हैं। जिला प्रवक्ता ने कहा कि नेकां के ही शासनकाल में लाखों कश्मीरी पंडितों को अपने सदियों पुराने घरबार छोडऩे पड़े थे।

जबकि हाल में ही हुए किश्तवाड़ जैसे साम्प्रदायिक दंगों से भी उसका चेहरा बेनकाब होगया है जिसमें उन्हीं की ही पार्टी के गृहराज्यमंत्री की मौजूदगी में सोची समझी साजिश के तहत चुनचुन कर अल्पसंख्यकों की दुकानों को जलाया गया व सरकारी प्रश्रय प्राप्त जेहादी मानसिकता वाले दंगाई कई घंटों तक बेरोकटोक आगजनी करते रहे। उन्होंने कहा कि मोदी की लोकप्रियता से घबराई नेकां व वोटबैंक की राजनीति करने वाले अन्य तथाकथित धर्मनिरपेक्ष दल घबरा उठे हैं और इस प्रकार से अनर्गल बयानबाजी कर राज्य में साम्प्रदायिक आधार पर लोगों का ध्रुवीकरण करने का घटिया प्रयास कर रहे हैं जअकि असलियत यह है कि भाजपा सही मायनों में धर्मनिरपेक्ष है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You