गुलेल ने ‘माधुरी’ के साथ मोदी की तस्वीरें जारी की

  • गुलेल ने ‘माधुरी’ के साथ मोदी की तस्वीरें जारी की
You Are HereNational
Friday, November 29, 2013-3:41 PM

नई दिल्ली: भाजपा के प्रधानमंत्री पद के प्रत्याशी नरेंद्र मोदी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। जिस लड़की की जासूसी कराने के प्रकरण से आजकल नरेंद्र मोदी घिरे हुए हैं, उस लड़की के साथ मोदी की एक तस्वीर फेसबुक समेत सोशल मीडिया व वेब-ब्लाग पर घूमने लगी है। एक खोजी वेबसाइट गुलेल.कॉम ने मोदी की उस महिला ‘माधुरी’ (काल्पनिक नाम) के साथ तस्वीरें जारी की हैं, जिसके बारे में उनके सहयोगी अमित शाह पर जासूसी करने के आरोप लगे हैं। वेब साइट का दावा है कि इसी महिला की गैरकानूनी तरीके से जासूसी गुजरात सरकार ने करवाई थी।

मोदी की महिला के साथ यह तस्वीर अक्टूबर 2005 में पहले कच्छ शरद उत्सव के दौरान की है। इसमें मोदी के साथ पुलिस अफसर प्रदीप शर्मा भी नजर आ रहे हैं और वह बेंगलोर की महिला आर्किटेक्ट माधुरी से बातचीत कर रहे हैं। इस तस्वीर से एक बात साफ होती है कि अगस्त 2009 में माधुरी की जासूसी कराए जाने से पहले मोदी कम से कम पांच वर्षो से उसे जानते थे। इसके साथ ही प्रदीप शर्मा द्वारा सुप्रीम कोर्ट में दाखिल शपथ पत्र में कही गई उस बात की पुष्टि भी होती है जिसमें शर्मा ने कहा था कि अक्तूबर 2005 में मोदी द्वारा कच्छ शरदोत्सव के उद्घाटन के दौरान माधुरी वहां मौजूद थी। शर्मा 2003 से 2005 के बीच कच्छ के जिलाधिकारी थे।

वेबसाइट द्वारा जारी बयान में कहा गया है, '‘ये तस्वीरें महिला के पिता प्रेमलाल सोनी और भाजपा द्वारा जारी की गई सफाई पर गंभीर सवाल उठाती हैं। लड़की के पिता ने जासूसी प्रकरण के सामने आने के बाद बयान दिया था कि उन्होंने ही 2009 में मोदी से बेटी की देखभाल करते रहने को कहा था, पर तस्वीर से पता चलता है कि मोदी और माधुरी के बीच परिचय जासूसी कराए जाने के घटनाक्रम के पांच वर्ष पहले से था। मोदी और माधुरी एक दूसरे को पहले से जानते थे। इससे बीजेपी का भी यह बयान भी झूठा साबित होता है कि मोदी का परिचय सिर्फ लड़की के पिता से था और उन्हीं के कहने पर लड़की का ध्यान रखने के मकसद से मोदी ने निर्देश दिए थे.

(लड़की की पहचान छिपाने के मकसद से तस्वीर में उसका चेहरा बर्ल कर दिया गया है।)

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You