आसाराम आश्रम का सेवादार कल से गायब

  • आसाराम आश्रम का सेवादार कल से गायब
You Are HereNational
Friday, November 29, 2013-3:54 PM

अशोकनगर: यौन शोषण के मामले में राजस्थान की जोधपुर जेल में बंद आसाराम का एक सेवादार कल सुबह से अपने घर से गायब है, जिसकी सूचना परिवार ने अशोकनगर पुलिस को दी है। पुलिस में दी सूचना में कहा गया है कि आसाराम का सेवादार लकी (26) को उसके परिवारजन लगभग बीस दिन पहले अहमदाबाद स्थित आश्रम से लेकर आए थे। वह यहां मोती मोहल्ला निवासी रामसेवक चौरसिया का पुत्र है। पुलिस को बताया गया है कि लकी के अहमदाबाद आश्रम से लाए जाने के बाद से लगातार फोन आ रहे थे और उस पर आश्रम लौटने का दबाव बनाया जा रहा था।

पुलिस का कहना है कि लकी के पिता रामसेवक चौरसिया ने अपने पुत्र लकी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है, जिसकी जांच की जा रही है। पुलिस ने बताया कि लकी ने आज सुबह अपनी मां से फोन पर बातचीत की और बताया कि वह अपनी मर्जी से घर से चला आया है, लेकिन उसने यह नहीं बताया कि वह कहां है। रामसेवक ने कहा कि उन्होंने सात साल पहले अपने पुत्र लकी को आईआईटी की तैयारी के लिए कोटा (राजस्थान) भेजा था, लेकिन वह अपने मकान मालिक के साथ सूरत स्थित आसाराम आश्रम चला गया, तब से वह आसाराम आश्रम का सेवादार बनकर रह रहा था।

उन्होंने कहा कि पिछले दिनों जब आसाराम को लेकर विवाद शुरू हुआ, वह अपने पुत्र को लेकर चिंतित थे और परिवार के अन्य सदस्यों को साथ लेकर अहमदाबाद गए और उसे साथ ले आए थे, ताकि वह पारिवारिक व्यवसाय में हाथ बटाए, लेकिन कल सुबह वह अचानक घर से गायब हो गया।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You