मोदी की सभा में सुरक्षा जांचने के लिए शहर में 5 बार रिहर्सल

  • मोदी की सभा में सुरक्षा जांचने के लिए शहर में 5 बार रिहर्सल
You Are HereRajasthan
Friday, November 29, 2013-4:24 PM

जोधपुर: भाजपा के स्टार प्रचारक और गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी की शुक्रवार को होने वाली सभा को लेकर गुरुवार को सुरक्षा जांचने के लिए पांच बार रिहर्सल किया गया। पटना में गत माह नरेंद्र मोदी की सभा में हुए विस्फोट के मद्देनजर उनकी सुरक्षा कड़ी की गई है।

रावण का चबूतरा स्थल दोपहर 12 बजे से लेकर शाम साढ़े पांच बजे तक व सिविल एयरपोर्ट ब्लैक कैट कमांडो के घेरे में रहेगा। इसके चलते यात्रियों को चैनल गेट पर ही टिकट की जांच कर एंट्री दी जाएगी। विजिटर्स को वहीं रोका जाएगा। सिविल एयरपोर्ट के निदेशक ओपी शर्मा ने आश्वासन दिया कि इसके बावजूद यात्रियों व विजिटर्स को कोई असुविधा नहीं होगी।

 लेकिन राहुल की सभा के दौरान नहीं हुई थी परेशानी
राहुल गांधी की 25 नवम्बर को उम्मेद स्टेडियम में हुई सभा के दौरान ट्रैफिक पुलिस ने हाईकोर्ट रोड पर वाहनों का संचालन दोपहर एक से शाम पांच बजे तक बंद रखने का फैसला लिया थाए लेकिन राहुल के आने और रवाना होने तक ही इस रास्ते को बंद रखा गया। इसके बावजूद भी ट्रैफिक को कुछ ही मिनट में व्यवस्थित कर दिया था। ऐसे में जनता को ज्यादा परेशानी नहीं हुई थी। इसके लिए खुद पुलिस कमिश्नर ने सभी पुलिस अधिकारियों सहित ट्रैफिक दस्ते को इसके लिए धन्यवाद भी कहा था।
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You