हमारी लड़ाई भाजपा से है-शीला दीक्षित

  • हमारी लड़ाई भाजपा से  है-शीला दीक्षित
You Are HereDelhi Election
Friday, November 29, 2013-4:36 PM

नई दिल्ली: दिल्ली की मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने एक निजी चैनल को दिए गए इंटरव्यू में कहा है कि दिल्ली के लोग गठबंधन सरकार को पसंद नहीं करते हैं। शीला ने यह भी कहा कि हमारी लड़ाई आम आदमी पार्टी से नहीं बल्कि भाजपा से है। 

आम आदमी पार्टी के बारे में शीला ने कहा कि अरविंद केजरीवाल की एक कहानी थी, जो खत्म हो गई। मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि वो ओपिनियन पोल पर यकीन नहीं करती हैं। मीडिया नाचीजों को भी चीज बना कर पेश कर रहा है। कल तक जो केजरीवाल खुद को ईमानदार साबित करते आ रहे थे, वह आज खुद फंसे हुए हैं।

वहीं भाजपा और आम आदमी पार्टी के  बिजली के दामों में भारी कमी करने के दावे पर पलटवार करते हुए शीला दीक्षित ने कहा 30 या 50 प्रतिशत दाम घटा देने से बिजली कैसे आएगी?

 इसके साथ ही उन्होंने यह भी दावा किया कि  दिल्ली में कांग्रेस की सरकार ने हर नागरिक की जरूरत  को पूरा किया है।  वहीं पानी के मुद्दे पर शीला ने कहा कि पानी हर इलाके में दिया जा रहा है, लेकिन इतना नहीं कि इसे व्यर्थ बहाया जाए।

भाजपा पर निशाना साधते हुए शीला ने कहा है कि भाजपा दिल्ली में 15 साल पहले फेल हो गई थी, कांग्रेस को मौका मिला और उसके बाद दूसरी और तीसरी बार भी मौके कांग्रेस बहुमत के साथ जीतकर आई।  दिल्ली की समस्याओं का जिक्र करते हुए कहा मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस दिल्ली की यातायात व्यवस्था को लेकर चिंतित है वहीं लगातार बढ़ती हुई भीड़ भी एक समस्या है, जो लोग दिल्ली आते हैं, वे यहीं के होकर रह जाते हैं। हम राज्य की जीडीपी को दोगुना करना चाहते हैं।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You