आप ने लगाया पूर्व एसीपी पर स्टिंग का आरोप

  • आप ने लगाया पूर्व एसीपी पर स्टिंग का आरोप
You Are HereNational
Friday, November 29, 2013-10:13 PM

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस के एक पूर्व एसीपी पर आम आदमी पार्टी ने स्टिंग किए जाने का आरोप लगाया है। आप का आरोप है कि एसीपी ने मोटी रकम लेकर विरोधियों के लिए यह काम किया है। इस काम के लिए एसीपी को पांच लाख रुपए दिए गए थे। जिसे यह एसीपी आप के उम्मीदवार को देना चाहता था। इस स्टिंग को बाद में टीवी चैनल पर दिखाया जाना था।

आप पार्टी के प्रशांत भूषण ने आरोप लगाते हुए कहा कि दिल्ली पुलिस का एक एसीपी राजेन्द्र नगर से उम्मीदवार विजेन्द्र गर्ग को अपने साथ बुलाकर ले गया था। यह एसीपी पहले इसी इलाके में थानाध्यक्ष (एस.एच.ओ ) रह चुका है, इसका नाम  देवेन्द्र कुमार है।

 देवेन्द्र  ने उन्हें एक जनसभा के बाद अपनी गाड़ी में पांच लाख रुपए देने की पेशकश की गई। पार्टी का कहना है कि उन्हें शक है कि कांग्रेस और भाजपा के लोग स्टिंग के जरिए फंसाने की कोशिश कर रहे हैं। इस बात को लेकर पार्टी ने इन्द्रपुरी थाने में शिकायत भी दर्ज कराई है।

पूर्व एसीपी देवेन्द्र कुमार का इस मामले पर कहना है कि यह बात सच है कि मंै उन्हें जानता हूं और पिछले छह साल से हमारे अच्छे संबध थे। विजेन्द्र गर्ग ने मुझे कुछ लोगों से मिलवाने के लिए बुलाया था। 

 मैने कोई भी पैसा देने की कोशिश नहीं की है, हो सकता है आम आदमी पार्टी अपनी छवि सुधारने और लोकप्रियता पाने के लिए आप पार्टी और उसके उम्मीदवार का का स्टंट मात्र है। उन्होंने यह भी कहा कि मैं सरकारी अधिकारी रहा हूं, मेरे पास पांच लाख रुपए जैसी बड़ी रकम कहां से आई, यह बड़ा सवाल है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You