Subscribe Now!

भाजपा के ताने को कांग्रेस ने किया खारिज

  • भाजपा के ताने को कांग्रेस ने किया खारिज
You Are HereDelhi Election
Friday, November 29, 2013-11:17 PM

नयी दिल्ली : कांग्रेस ने आज भाजपा के इस ताने को खारिज किया कि प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की 30 नवम्बर को दिल्ली में आयोजित होने वाली रैली रद्द कर दी गई है। नरेन्द्र मोदी की रैली में जुट रही भीड़ को देखकर पार्टी रक्षात्मक मुद्दे में हैं। मोदी इस दिन राजधानी में चुनावी सभाओं को संबोधित करने वाले हैं।

कांग्रेस महासचिव और दिल्ली के प्रभारी शकील अहमद ने यहां संवाददाताओं से कहा कि पहली बात यह कि वह कांग्रेस नहीं है जिसने रैली को रद्द किया है बल्कि यह प्रधानमंत्री कार्यालय है ।

कांग्रेस कार्यकर्ता प्रधानमंत्री की प्रस्तावित रैली को लेकर काफी उत्साहित थे और रैली रद्द होने से उन्हें थोड़ी निराशा हुई है। लेकिन यह भी सच है कि प्रधानमंत्री की अपनी व्यस्ततायें हैं । उन्होंने कहा, कांग्रेस ने प्रधानमंत्री कार्यालय से मनमोहन सिंह का समय मांगा था ।

हमने तीन दिन तक इंतजार किया और फिर कल हमें यह सूचित किया गया कि प्रधानमंत्री नहीं जा पायेंगे क्योंकि जापान के  सम्राट और उनकी पत्नी छह दिनों की यात्रा पर 30 नवम्बर को यहां आ रहे हैं । ये लोग प्रधानमंत्री के निमंत्रण पर यहां आ रहे हैं और इसलिए वह उस दिन व्यस्त रहेंगे ।
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You