कोर्ट के बाहर तेजपाल पर फेंकी गई चप्पल

  • कोर्ट के बाहर तेजपाल पर फेंकी गई चप्पल
You Are HereNational
Saturday, November 30, 2013-3:48 PM

नई दिल्ली: सहकर्मी के यौन उत्पीड़ऩ के आरोपों को लेकर विवादों में घिरे, तहलका पत्रिका के संपादक आज दोपहर को विमान से गोवा जाएंगे। गोवा में उनसे पूछताछ की जाएगी और शायद उन्हें गिरफ्तार भी किया जा सकता है। तेजपाल के कोर्ट से बाहर निकलते ही हमले की कोशिश की गई। कोर्ट के बाहर तेजपाल पर चप्पल फेंकी गई। हमला करने वाले शख्स को पकड़ लिया गया है। 

वहीं तेजपाल के वकील ने कोर्ट में दलील देते हुए कहा कि तेजपाल जांच में सहयोग कर रहे हैं। ऐसे में तेजपाल को हिरासत में लेकर पूछताछ पर जोर क्यों दे रही है गोवा पुलिस। बहस के दौरान जज तेजपाल के वकील पर नाराज भी हुए और पुरानी बातें न दोहराने को कहा।

तेजपाल की वकील गीता लूथरा ने दलील दी कि, अदालत जहां चाहे तेजपाल रहने के लिए तैयार हैं। वो गोवा में रह सकते हैं। अदालत चाहे तो वो बैंगलोर में भी रह सकते हैं। जब तक चार्जशीट फाइल नहीं होती अदालत जहां कहे, तेजपाल वहां रहने के लिए तैयार हैं। पीड़ित महिला से कोई संपर्क न रखा गया है न रखा जाएगा। वो जांच पूरी होने तक अपना पता और मोबाइल नंबर पुलिस को देंगे। तेजपाल मुंबई नहीं जाएंगे। गिरफ्तारी आखिरी विकल्प होना चाहिए। लेकिन इस मामले में वो बिलकुल ज़रूरी नहीं है। साथ उन्होंने कहा कि तेजपाल अपने खाते का हिसाब भी देने को तैयार हैं।

इससे पहले चेक इन के लिए पत्नी के साथ रवानगी कक्ष में जाने से पहले, तनावग्रस्त तेजपाल ने कुछ पलों के लिए अपनी बेटी को गले लगाए रखा।  इससे पहले दिन में उन्हें उस समय संक्षिप्त राहत मिली जब पणजी की सत्र अदालत ने अपराह्न 2 बज कर 30 मिनट तक उनकी गिरफ्तारी पर रोक लगा दी।

इस समय अदालत तेजपाल के वकीलों द्वारा पेश किए गए उनके जमानत संबंधी आवेदन पर अपनी अंतिम व्यवस्था दे सकती है।  आज सुबह गोवा पुलिस का एक दल तेजपाल को गिरफ्तार करने के लिए दक्षिण दिल्ली के जंगपुरा इलाके में स्थित उनके आवास पहुंचा लेकिन उसे खाली हाथ लौटना पड़ा क्योंकि तेजपाल वहां नहीं मिले।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You