बरपेगा सीवर लाइन का गुस्सा

  • बरपेगा सीवर लाइन का गुस्सा
You Are HereNational
Saturday, November 30, 2013-1:36 PM

नई दिल्ली (सज्जन चौधरी): कोंडली विधानसभा में बीते 15 सालों से सीनियर सैकेंडरी स्कूलों में अध्यापकों समेत तमाम मूलभूत सुविधाओं की कमी है। पूरे विधानसभा क्षेत्र में सीवर लाइन की समस्या से लोग त्रस्त हैं। जिसे लेकर लोगों में नाराजगी भी कम नहीं है। 15 सालों से कांग्रेस विधायक अमरीश गौतम दिल्ली विधानसभा में डिप्टी स्पीकर हैं, बावजूद इसके इलाके में विकास कार्यों को लेकर बहुत उजली तस्वीर नहीं है।

छोटी सीवर लाइनों से परेशानी : कोंडली विधानसभा क्षेत्र की जनता छोटी सीवर लाइनों से दुखी है। सीवर के छोटे पाइप होने के कारण अक्सर पाइप लाइन जाम रहती है। जिस वजह से लोगों को घरों में पानी भरने की समस्या से दो-चार होना पड़ रहा है। कोंडली के मयूर विहार फेस-3, दल्लूपुरा, वसुंधरा जैसे इलाकों में छोटी पाइप लाइनें समस्या का बड़ा कारण बनी हुई हैं।

कोंडली विधानसभा के अंतर्गत आने वाली अनधिकृत कॉलोनियों में न तो सड़कें हैं, न सीवर लाइनें डली हैं। सरकारी स्कूलों का भी अभाव है।  एक और समस्या बाजार में अतिक्रमण की है। किराने का बड़ा बाजार होने के कारण बड़ी संख्या में खरीददार आते हैं, उनके वाहन इधर-उधर खड़े रहते हैं, यहां पार्किंग की ओर ध्यान दिए जाने की जरूरत है।

इलाके की जनता के मन में मौजूदा विधायक के खिलाफ खासा रोष है। अगर यहां उस बार तस्वीर बदले तो हैरान नहीं होना चाहिए।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You