भ्रष्ट कांग्रेस को सबक सिखाएं : सुषमा

  • भ्रष्ट कांग्रेस को सबक सिखाएं : सुषमा
You Are HereNcr
Saturday, November 30, 2013-2:53 PM

नई दिल्ली : लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष सुषमा स्वराज ने दिल्ली के लोगों से अपील की  कि वह 15 साल से सत्ता पर काबिज भ्रष्ट कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंके, तभी उन्हें भ्रष्टाचार और महंगाई से निजात मिल सकती है। सुषमा स्वराज जंगपुरा विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी पंकज जैन के समर्थन में एक रैली को संबोधित कर रही थी।

इस मौके पर दिल्ली के सह प्रभारी नवजोत सिंह सिद्धू एवं पार्टी महासचिव अनंत कुमार ने निजामुद्दीन स्टेशन से रोड शो भी किया। सुषमा ने कहा यह चुनाव दिल्ली की जनता का चुनाव है, इसलिए अबकी बार चूके तो कांग्रेस आम आदमी को दिल्ली में रहने के लायक नहीं छोड़ेगी।

भाजपा प्रत्याशी पंकज जैन ने कांग्रेस पर महंगाई एवं भ्रष्टाचार बढ़ाने का आरोप लगाते हुए दावा किया कि कांग्रेस के शासन में गरीब और गरीब एवं आम आदमी अपने घर का खर्चा चलाने में परेशान हो रहा है, जबकि गांधी परिवार देश के विकास को दरकिनार करते हुए अपने विकास पर ज्यादा तवज्जो दे रहा है।इलाके के विकास के लिए खुद वोट मांगते हुए समस्याओं को पहल के आधार पर दूर करने का आश्वासन भी दिया।

इस मौके पर भगवान नगर, शादी राम धर्मशाला, पुलिस स्टेशन क्वाटर्स, धोबी घाट, यमुनापुस्ता, मूलचन्द बस्ती, बेला गांव, निजामुद्दीन, दिलदार नगर, निजाम नगर, वावली गेट, अंडरकोट, कोट बस्ती के सैंकड़ों लोग मौजूद रहे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You