मनमोहन सिंह व चिदंबरम पर मोदी ने किया प्रहार

  • मनमोहन सिंह व चिदंबरम पर मोदी ने किया प्रहार
You Are HereNational
Saturday, November 30, 2013-8:11 PM

नई दिल्ली: दिल्ली में चुनाव प्रचार के लिए तूफानी दौरे पर आए नरेन्द्र मोदी ने आज प्रधानंत्री मनमोहन सिंह और वित्त मंत्री पी. चिदंबरम पर जमकर प्रहार किया और कहा कि उन्होंने अपने ‘किताबी ज्ञान’ से देश को बर्बाद कर दिया है।

चार दिसंबर को होने जा रहे दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले शाहदरा, सुल्तानपुरी और चांदनी चौक में अपनी चुनावी रैलियों को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि वह सिंह और चिदंबरम के ज्ञान एवं योग्यता पर सवाल नहीं उठा रहे हैं लेकिन अपनी प्रतिभा एवं योग्यता से दोनों नेताओं ने देश को बर्बाद कर दिया है।

उन्होने कहा कि यदि वो मुझसे अर्थशास्त्र नहीं सीखना चाहते तो कम से कम नरसिम्हा राव और अटल बिहारी वाजपेयी से तो सीख लेनी चाहिए थी। तब आप समझ गए होते कि कैसे देश चलाना है। दोनों महान नेता देश की समस्याओं से परिचित थे।

इन दिनों मोदी और चिदंबरम के बीच बहस चल रही है। मोदी ने कल जोधपुर में अपनी एक रैली में आरोप लगाया था कि चिदम्बरम मानते हैं कि सोना खरीदने से महंगाई बढ़ती है।

दिल्ली में अपनी रैलियों पर चिदंबरम और सिंह पर प्रहार करते हुए कहा कि हमारे प्रधानमंत्री बड़े अर्थशास्त्री हैं। हमने कभी इस बात पर सवाल नहीं उठाया। वित्त मंत्री भी बहुत शिक्षित हैं। हमने इस बात को भी कभी चुनौती नहीं दी। उन्होंने कहा,केन्द्र सरकार में एक ऐसे वरिष्ठ मंत्री, जो अपने को इतना बुद्धिमान मानते हैं कि जैसे सारी अकल उन्हीं के पास है और बाकी दुनिया में सब बे-अकल हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You