मोदी के बाद अब केजरीवाल के खिलाफ पोस्टरबाजी

  • मोदी के बाद अब केजरीवाल के खिलाफ पोस्टरबाजी
You Are HereNational
Saturday, November 30, 2013-9:23 PM

नई दिल्ली: भाजपा के प्रधानमंत्री प्रत्याशी नरेंद्र मोदी के बाद शनिवार को आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल के खिलाफ भी दिल्ली में जमकर पोस्टरबाजी हुई। केजरीवाल के खिलाफ भी एक निजी संगठन (प्रवासी भलाई संगठन) ने सीधे तौर पर मोर्चा खोला है।

दिल्ली की सड़कों पर दौड़ रहे आटोरिक्शा पर केजरीवाल के विरोध का पोस्टर चिपका दिया गया। इसके विरोध में जमकर हंगामा भी हुआ। पोस्टर के खिलाफ केजरीवाल के समर्थकों ने कई आटोरिक्शा को बीच रास्ते में ही रोककर पोस्टर फाड़ दिए। इसके चलते कई जगहों पर झड़प और मारपीट भी हुई।

केजरीवाल के खिलाफ पोस्टर का मामला शनिवार को दिनभर चर्चा का विषय बना रहा। पोस्टर में यूपी-बिहार के प्रवासी लोगों को दिल्ली से खदेडऩे का जिक्र किया गया है। साथ ही लिखा है कि यूपी-बिहार का अपमान नहीं सहेंगे। केजरीवाल गांधी टोपी पहनते हैं और हत्या की धमकी देते हैं।

 बता दें कि कुछ दिनों पहले अरविंद केजरीवाल एवं उनकी टीम ने जंतर- मंतर पर चुनावी रैली के दौरान बिहार के लोगों को जोकर कहकर अपमान किया था।  अविनाश सिंह ने कहा की केजरीवाल गुंडागर्दी पर उतर आये हैं। उनके विरोध में सच्ची बाते लिखी पोस्टरों से घबरा कर अपने कार्यकर्ताओं को पोस्टर उखाडऩे में लगा दिए हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You