महिलाओं की सुरक्षा के लिए बने विशेष टास्क फोर्स

  • महिलाओं की सुरक्षा के लिए बने विशेष टास्क फोर्स
You Are HereNational
Saturday, November 30, 2013-10:27 PM

नई दिल्ली : दिल्ली में विधानसभा चुनाव में 4 दिसम्बर को होने वाले मतदान के लिए अपने 4 प्रत्याशियों को विजय श्री हासिल करवाने के मकसद से पंजाब के मुख्यमंत्री, पिता-पुत्र प्रचार के आखिरी दौर में मैदान में डटे हुए हैं।

भाजपा के सिख बहुल इलाकों के प्रत्याशियों के लिए वोट मांगने तो जा ही रहे हैं, अकाली सीटों पर तो खूंटा ही गाड़ दिया है। कुछ महीने पहले दिल्ली में हुए सिख गुरुद्वारा कमेटी चुनाव की तर्ज पर बादल परिवार ने पूरी ताकत झोंक दी है। बादल ही नहीं पंजाब की पूरी सरकार, नेता, विधायक वोट मांग रहे हैं।

प्रकाश सिंह बादल एवं उनके उप मुख्यमंत्री पुत्र सुखबीर सिंह बादल शनिवार को एक साथ कई मीटिंगे कर डाली। कुछ जगहों पर तो राज्यसभा में विपक्ष के नेता अरुण जेतली और सुषमा स्वराज भी मौजूद रही। टैगोर गार्डन में शिरोमणी अकाली दल एवं भाजपा के सांझे उम्मीदवार मनजिन्दर सिंह सिरसा के हक में हुई रैली में लोगो को कांग्रेस को हराने का संदेश देते हुए दावा किया।

साथ ही कहा कि राजधानी दिल्ली सहित पूरे देश के लोग कांग्रेस की जनविरोधी नीतीयों से ऊब चुके हैं एवं कमरतोड़ महंगाई के कारण आम आदमी का जीना मुश्किल हो गया है। नेताओं ने कहा कि कांग्रेस के खराब शासन से परेशान पूरे देश के लोगों की नजरे दिल्ली विधानसभा चुनावों पर टिकी हुई है, जिसमें कांग्रेस को हराना बहुत ही जरूरी है।

जेतली ने कहा कि दिल्ली में कांग्रेस की हार से ही केंद्र में यू.पी.ए. सरकार के शासन के दिन अब लद चुके हैं एवं देश के लोगों को भाजपा को वोट देने से महंगाई, भ्रष्टाचार से राहत मिलेगी क्योंकि भाजपा-अकाली गठबंधन का पहला एजैंडा महंगाई को रोक कर सर्वोत्तम विकास करना है।

कांग्रेस के 15 वर्षों के राज से लोगो के परेशान होने की बात करते हुए प्रकाश सिंह बादल ने कहा कि अकाली-भाजपा गठबंधन दिल्ली के लोगों को जनता के भले वाली सरकार बनाकर देंगे, जिसमें हर वर्ग के लोगो के लिए भलाई स्कीमे बनाई जाएगी।

दिल्ली में महिलाओं की सुरक्षा के लिए विशेष टास्क फोर्स बनाने का जिक्र करते हुए कहा कि बिजली के बिलों में कटोती एवं सबसिडी वाले गैस सिलैंडरो की संख्या 9 से बढ़ा कर 12 की जाएगी। स्कूलों एवं अस्पतालों के नवीनीकरण की ओर विशेष ध्यान देने के साथ ही बढ़ते हुए ट्र्रैफिक की समस्या को हल करने के लिए मैट्रो के विस्तार एवं रैपिड ट्रांसपोर्ट सिस्टम को लागू किया जाएगा।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You