अन्ना की टीम के खिलाफ शिकायत पर पुलिस से मांगी रिपोर्ट

  • अन्ना की टीम के खिलाफ शिकायत पर पुलिस से मांगी रिपोर्ट
You Are HereNational
Saturday, November 30, 2013-10:33 PM

नई दिल्ली :एस.एम.एस. कार्ड बेचकर लगभग 4 करोड़ लोगों से धोखाधड़ी करने के मामले में अन्ना हजारे व टीम अन्ना के सदस्यों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की मांग वाली शिकायत पर दिल्ली की एक अदालत ने दिल्ली पुलिस से उनकी विस्तृत एक्शन टेकन रिपोर्ट(ए.टी.आर.)मांगी है।

आरोप है कि इन एस.एम.एस. से लगभग सौ करोड़ रुपए कमाए गए। वादा किया गया थ कि इनकी सेवाएं एक साल तक चलेंगी, परंतु वह एक साल से पहले ही समाप्त हो गई।

महानगर दंडाधिकारी अकाश जैन की अदालत में पुलिस ने अपनी ए.टी.आर. दायर की थी लेकिन अदालत उससे संतुष्ट नहीं हुई, जिसके बाद पुलिस ने कहा कि उनको विस्तृत रिपोर्ट दायर करने के लिए कुछ और समय दिया जाए, जिसके बाद अदालत ने पाॢलयामैंट थाने के एस.एच.ओ. को कहा है कि वह इस मामले में 10 दिसम्बर तक अपनी रिपोर्ट दायर करें।

 इस मामले में एक दिल्ली निवासी रूमल सिंह ने एक शिकायत दायर की थी। उसने बताया कि उसने इंडिया अगेंस्ट करप्शन आंदोलन में भाग लिया था। उसने बताया कि अन्ना हजारे,अरविंद केजरीवाली,कुमार विश्वास, संजय सिंह, किरण बेदी व अन्य ने कुछ प्राइवेट कंपनियों के साथ मिलकर लगभग 4 करोड़ लोगों से धोखा किया है।

एक एस.एम.एस. कार्ड फरवरी 2012 में लांच किया गया था। जो हजारे के आंदोलन की सूचना एक साल तक उपलब्ध करवाने वाला था। परंतु बिना कोई कारण बताए इन कार्ड की सॢवस बंद कर दी गई।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You