बिजली पर झूठे वायदे कर रहा है विपक्ष : शीला

  • बिजली पर झूठे वायदे कर रहा है विपक्ष : शीला
You Are HereNcr
Sunday, December 01, 2013-4:42 PM

नई दिल्ली: मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने कहा है कि भाजपा और आप पार्टी लोगों को गुमराह करने के मकसद से बिजली की दरों को लेकर लगातार दुर्भावनापूर्ण अभियान चलाए हुए है। उन्होंने कहा कि भाजपा और आप ने सरकार को सत्ता से हटाने के लिए इस मामले को अपना ब्रह्मास्त्र मान लिया है लेकिन उनकी हर कोशिश नाकाम होगी।

उन्होंने कहा कि दिल्ली देश का एकमात्र ऐसा राज्य है जहां 24 घंटे गुणवत्तापूर्ण, विश्वनीय और निर्बाध बिजली उपलब्ध है तथा राजधानी में बिजली की दरें सभी महानगरों और एन.सी.आर. के शहरों से कम है। मुख्यमंत्री ने पालम, विकासपुरी, राजौरी गार्डन, मादीपुर, राजेन्द्र नगर व बल्लीमारान इलाके में जनसभाओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि विपक्ष बिजली की दरें कम करने का झूठे वायदे कर रहा है क्योंकि दरों में परिवर्तन और कमी कोई सरकार नहीं कर सकती।

उन्होंने कहा कि डी.ई.आर.सी. उत्पादन की लागत और अन्य स्थितियों के मद्देनजर दरें तय करने का एकाधिकार रखती है।विपक्ष अपने वायदे पूरा कर सकता है लेकिन उसके लिए आपूर्ति में 30 से 50 प्रतिशत कटौती करनी होगी। उन्होंने अपने निर्वाचन क्षेत्र नई दिल्ली के साउथ एवेन्यू और बी.के. दत्त कॉलोनी का दौरा किया और लोगों से वोट की अपील की।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You