तहलका सेक्स कांड: तेजपाल से 5 घंटे चली पूछताछ, रिमांड का दूसरा दिन आज

  • तहलका सेक्स कांड: तेजपाल से 5 घंटे चली पूछताछ, रिमांड का दूसरा दिन आज
You Are HereNational
Monday, December 02, 2013-9:37 AM

पणजी: तहलका पत्रिका के संपादक तरुण तेजपाल को शनिवार 6 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया जिसके बाद रविवार अपराध शाख के अधिकारियों ने उनसे पांच घंटे से ज्यादा समय तक पूछताछ की। तेजपाल की रिमांड का आज दूसरा दिन है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि रविवार तेजपाल के साथ पूछताछ का सिलसिला रात के करीब 8 बजे खत्म हुआ और उन्हें वापस जेल में ले जाया गया। पुलिस सूत्रों की माने तो तेजपाल से आज भी पूछताछ  होगी।

अपराध शाखा द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद तहलका पत्रिका के संपादक तरुण तेजपाल ने हवालात में हत्या के दो आरोपियों और एक असामाजिक तत्व के साथ रात बिताई। यौन उत्पीडऩ मामले में गिरफ्तार किए गए तेजपाल को आधी रात 12 बज कर करीब 30 मिनट पर आवश्यक चिकित्सकीय जांच के लिए यहां स्थित गोवा मेडिकल कॉलेज ले जाया गया।

चिकित्सकीय जांच के बाद देर रात करीब दो बजे तेजपाल को पणजी पुलिस हवालात ले जाया गया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि हवालात में तेजपाल को तीन अन्य लोगों के साथ रहना होगा जिनमें से दो व्यक्ति हत्या के आरोपी हैं और एक व्यक्ति वह है जिसे ऐहतियात के तौर पर गिरफ्तार किया गया है।

तेजपाल की निगरानी के लिए हवालात के बाहर अपराध शाखा ने अपने गाड्र्स तैनात किए हैं। जिस हवालात में तेजपाल को रखा गया है वह पणजी में पुलिस मुख्यालय के अंदर है और वहां सफाई की अच्छी व्यवस्था नहीं है। इसकी चौकसी पुलिस महानिदेशक कार्यालय के जिम्मे है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You