मोदी PM और कुलदीप बिश्नोई बने CM: जेटली

  • मोदी PM और कुलदीप बिश्नोई बने CM: जेटली
You Are HereNational
Monday, December 02, 2013-12:18 PM

हिसार: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता अरूण जेटली ने जनता से केन्द्र में नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री और हरियाणा में कुलदीप बिश्नोई को मुख्यमंत्री बनाने की अपील की। हरियाणा जनहित कांग्रेस के सातवें स्थापना दिवस पर आज हिसार में आयोजित विजय रैली को संबोधित करते हुए जेटली ने कांग्रेेस पर जमकर निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस सरकार के राज में बहुत से घोटाले हुए हैं और सभी चुनावों में इसका हारना निश्चित है। आगामी लोकसभा चुनाव के बाद नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे।

जेटली ने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा अपने प्रदेश की जनता की नहीं सोनिया गांधी परिवार की चिंता ज्यादा करते हैं इसीलिए उनकी सरकार बची हुई है। बोफोर्स घोटाले में 64 करोड़ का घपला हुआ था और कांग्रेस की सरकार चली गई थी। अब तो कांग्रेस की केन्द्र सरकार ने कोयला ‘टू जी’ कामनवेल्थ जैसे लाखों करोड़ रूपए के घोटाले किए हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेसियों ने इस देश को लूट लिया है।

कांग्रेस पार्टी तो दिल्ली में मैदान छोडकर भाग गई है। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को तो किसी ने सुना ही नहीं। पहले ऐसी दुर्दशा किसी की नहीं हुई थी। हजकां सुप्रीमो कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि देश ने नरेन्द्र मोदी को प्रधानमन्त्री बनाने का मन बना लिया है और उनके नेतृत्व में देश दुनिया में नंबर एक पर आ जाएगा।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You